26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन के पैसे के लेन-देन को लेकर दो भाइयों का अपहरण

फतुहा. थाना क्षेत्र अंतर्गत मकसुदपुर गंगा घाट से स्नान कर बाइक से अपना घर बुद्धदेवचक गांव लौट रहे दो सगे भाइयों मनीष सिंह और सत्येंद्र सिंह को पूर्व से जमीन के रुपये के लेन-देन के विवाद में गांव के ही बदमाशों ने सोमवार को जबरन हथियार के बल पर बाइक से उतार कर फोर व्हीलर पर बैठा कर उन्हें ले भागे.

फतुहा. थाना क्षेत्र अंतर्गत मकसुदपुर गंगा घाट से स्नान कर बाइक से अपना घर बुद्धदेवचक गांव लौट रहे दो सगे भाइयों मनीष सिंह और सत्येंद्र सिंह को पूर्व से जमीन के रुपये के लेन-देन के विवाद में गांव के ही बदमाशों ने सोमवार को जबरन हथियार के बल पर बाइक से उतार कर फोर व्हीलर पर बैठा कर उन्हें ले भागे. इस संबंध में अपहृत मनीष कुमार की पत्नी सिंपी देवी ने इसकी लिखित शिकायत फतुहा थाने में की है. इस संबंध में गांव के ही तीन नामजद और पांच अज्ञात के विरुद्ध लिखित शिकायत थाने में की है. इस मामले में एक आरोपित गोलू को पकड़कर फतुहा पुलिस को सुपुर्द कर दिया है.

पीड़िता ने बताया कि मेरे ससुर का नौ दिन पूर्व देहांत हो गया है. मुख्यग्नि मेरे पति ने ही दी है, इसलिए उन्हें प्रतिदिन गंगा स्नान करने जाना पड़ता है. सोमवार की सुबह पति मेरे देवर सत्येंद्र सिंह के साथ अपनी बाइक से मकसुदपुर गंगा घाट पर स्नान करने गये थे. जब दोनों भाई स्नान कर बाइक से लौट रहे थे, तभी फतुहा-बख्तियारपुर पुरानी एनएच पर मकसुदपुर गांव के समीप पूर्व से घात लगाये बदमाशों ने दोनों भाई को हथियार का भय दिखा बाइक से उतारकर फोर व्हीलर पर लेकर फरार हो गया और बाइक को वही पर छोड़ दिया. जैसे ही मुझे इस बात की जानकारी मिली, मैंने इसकी सूचना फतुहा पुलिस को दी. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुच अपहृत की बाइक को बरामद कर लिया, लेकिन अपहृत सगे भाई का देर शाम तक पता नहीं चल पाया है.

पीड़िता ने इस संबंध में अपने गांव के ही तीन नामजद और पांच अज्ञात लोगों के विरुद्ध लिखित शिकायत थाने में की है. पीड़िता के स्वजनों ने उसमें से एक आरोपित गोलू को पकड़कर फतुहा पुलिस को सुपुर्द कर दिया जिससे पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर रही है. पीड़िता का कहना आरोपितों से हम लोगों को पूर्व से जमीन के रुपये को ले विवाद चल रहा है.

थानाध्यक्ष रूपक कुमार अम्बुज ने बताया कि आरोपित और पीड़िता के पति के बीच जमीन के रुपये को ले पूर्व से विवाद चल रहा है. वहीं गिरफ्तार आरोपित ने स्वीकार किया कि पैसे के विवाद में दोनों भाइयों को पकड़ा गया था, लेकिन उन्हें छोड़ दिया गया है. वहीं पीड़िता ने बताया कि अबतक मेरे पति और देवर घर नहीं पहुचे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें