1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. kidnapped auto drivers body found in ghoswari was kidnapped from shivnar bypass of mokama rdy

Bihar News: अगवा ऑटोचालक की हत्या घोसवरी में मिली लाश, मोकामा के शिवनार बाइपास से कर लिया गया था अगवा

Bihar News बाढ़ में शनिवार शाम से लापता हुए बाढ़ के बूढ़उद्दीन चक निवासी 18 वर्षीय राजीव कुमार की लाश रविवार को घोसवरी थाना क्षेत्र के नदी किनारे से बरामद की गयी. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल में भेजा.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar News: अगवा ऑटोचालक की हत्या घोसवरी में मिली लाश
Bihar News: अगवा ऑटोचालक की हत्या घोसवरी में मिली लाश
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Bihar News: बाढ़ में शनिवार शाम से लापता हुए बाढ़ के बूढ़उद्दीन चक निवासी 18 वर्षीय राजीव कुमार की लाश रविवार को घोसवरी थाना क्षेत्र के नदी किनारे से बरामद की गयी. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल में भेजा. ज्ञात हो कि शनिवार को युवक अपने घर से मराची गांव ननिहाल के लिए अपनी मां को लाने के लिए ऑटो लेकर निकला था, लेकिन रास्ते में मोकामा थाना क्षेत्र के शिवनार बाइपास के पास युवक अगवा कर लिया गया था. अगवा करने वाले अपराधी ऑटो लेकर सरमेरा रोड की तरफ भाग गये. इस पर परिजनों ने मोकामा थाने व बाढ़ थाने को सूचना दी गयी थी इसके बाद हरकत में आयी पुलिस ने खोजबीन शुरू की और युवक की लाश रविवार को घोसवरी थाना क्षेत्र से एक नदी के किनारे से बरामद की. लाश की शिनाख्त बूढ़उद्दीन चक निवासी राजीव कुमार के रूप में की गयी.

बताया जाता है कि लाश को देखने से पता चलता है कि युवक को अगवा कर पहले पैर-हाथ बांध कर पीटा गया. गले में रस्सी के निशान भी पाये गये हैं, जिससे यह पता चलता है कि उसे बुरी तरह से प्रताड़ित कर रस्सी से गले में फांसी लगाकर हत्या कर दी गयी है. लाश मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने स्थानीय गुलाब बाग स्थित एनएच को घंटों तक जाम कर दिया जिससे यातायात बाधित रहा. पुलिस के आने के बाद किसी तरह से जाम को हटाया गया. हालांकि हत्या के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. बाढ़ थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि तहकीकात एवं जांच करने के बाद ही यह पता चल पायेगा. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और मातम की स्थिति बन गयी है.

शनिवार को भी लोगों ने जाम की थी सड़क

बूढ़ाउद्दीन चक गांव निवासी राजीव कुमार के शनिवार को अगवा होने की खबर लगते ही लोगों ने बाढ़ थाना पहुंच पुलिस से गुहार लगायी. इस दौरान लोग बाढ़ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमरेंद्र प्रताप सिंह के कार्यालय पहुंच उनसे मुलाकात करना चाहा, लेकिन अधिकारी के कार्यालय में नहीं होने के बाद आक्रोशित लोगों ने पहले तो एएसपी कार्यालय बाढ़ के सामने सड़क पर हंगामा किया बाद में कचहरी चौक के पास सड़क पर आगजनी करते हुए जाम लगा दिया. राजीव कुमार नामक युवक ऑटो चलाता था.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें