1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jdu opened front against tejashwi neeraj kumar released tejashwi picture with criminal asj

जदयू ने खोला राजद के खिलाफ मोर्चा, नीरज कुमार ने जारी की अपराधी के साथ तेजस्वी की तस्वीर

बिहार में बढ़ते अपराध पर राजद की ओर से हुए हमले का जवाब देने के लिए जदयू के कई प्रवक्ताओं ने सोमवार को एक साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोल लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
नीरज कुमार
नीरज कुमार
प्रभात खबर

पटना. बिहार में बढ़ते अपराध पर राजद की ओर से हुए हमले का जवाब देने के लिए जदयू के कई प्रवक्ताओं ने सोमवार को एक साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोल लिया.

राजद पूर्णिया में हुए पूर्व जिला पार्षद विश्वजीत की हत्या में साजिशकर्ता के रूप में बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह का नाम उछाल रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंत्री पर कार्रवाई की मांग करते हुए नीतीश कुमार से इस्तीफा देने की बात कही थी.

इसपर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से लेकर पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशावहा तक ने कल ही पलटवार किया था, लेकिन सोमवार को जदयू प्रवक्ताओं की पूरी टीम ने एक साथ तेजस्वी और लालू यादव के परिवार पर राजनीतिक हमला बोला.

प्रदेश कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव के एक अपराधी चरित्र के व्यक्ति के साथ का फोटो को जारी करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव पूर्णियां के एक अपराधी को राजद में शामिल कराने दिल्ली से पटना खुद आए थे.

बिट्टू सिंह जिसकी तस्वीर नीरज कुमार ने दिखायी है, इसको पिछले दिनों एसटीएफ ने एके-47 रखने के जुर्म में पूर्णिया के धमदाहा गांव के सरसी से गिरफ्तार किया था. ऐसे में स्पष्ट है कि तेजस्वी खुद अपराधियों को संरक्षण दे रहें हैं.

जदयू प्रवक्ता सुहेली मेहता ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब बिहार में उनकी सरकार थी तो अपराधी बेलगाम होकर बहू-बेटियों की इज्जत लूटते थे. अपराधी घटना को अंजाम देते थे और इनके नेता अपराधियों को संरक्षण देने का काम करते थे. इनकी सरकार मे महिलाएं तक सुरक्षित नहीं थी, हमारी सरकार पर सवाल उठाने से पहले तेजस्वी को पुराने दिनों को याद करना चाहिए.

नीतीश कुमार के सुशासन के यूएसपी को समझने की जरूरत है. नीतीश सरकार में अगर अपराधी अपराध करने के बाद पाताल लोक में भी छुपा होगा, तो बिहार पुलिस उसको बाहर निकाल कर सजा दिलाने का काम करेगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें