1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. himanshu of bihar got a place in the national team of congress became the national co convener of social media department rdy

बिहार के हिमांशु को मिली कांग्रेस के राष्ट्रीय टीम में जगह, सोशल मीडिया विभाग के बनें राष्ट्रीय सह संयोजक

संगठन को मजबूती देने के लिए कांग्रेस पार्टी की केंद्रीय छात्र इकाई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने बिहार निवासी हिमांशु नारायण को राष्ट्रीय टीम में जगह दी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सोशल मीडिया विभाग के राष्ट्रीय सह संयोजक बनें हिमांशु
सोशल मीडिया विभाग के राष्ट्रीय सह संयोजक बनें हिमांशु
प्रभात खबर

Bihar News: संगठन को मजबूती देने के लिए कांग्रेस पार्टी की केंद्रीय छात्र इकाई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने बिहार निवासी हिमांशु नारायण को राष्ट्रीय टीम में जगह दी है. हिमांशु नारायण को सोशल मीडिया विभाग के राष्ट्रीय सह संयोजक बनाया गया है. राष्ट्रीय टीम में जगह देने के लिए हिमांशु नारायण ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, एनएसयूआइ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन, सोशल मीडिया चेयरमैन आदित्य भगत, राष्ट्रीय प्रभारी हर्ष बिसरिया और राष्ट्रीय प्रभारी आयुष शर्मा का धन्यवाद किया.

उन्होंने ने कहां कि संगठन ने मेरे द्वारा किए ग कार्यों को ध्यान में रखते हुए मुझे ये जिम्मेदारी दी है. मैं एक साधारण परिवार से होने के बावजूद इननी बड़ी जिम्मेदारी दी है. इसका पूरी ईमानदारी व कर्मठता से निर्वहन करेंगे. उन्होंने ने कहा कि आने वाले समय में सोशल मीडिया के माध्यम से केन्द्र सरकार की गलत नीतियों की कलाई खोलने का काम करेंगे. वर्तमान सरकार ने जनता को सिर्फ ठगने का कार्य कर रही है. केंद्र सरकार देश के भविष्य छात्र-छात्रों पर जुल्म कर रही है, जिसका विरोध किया जाएगा.

हिमांशु नारायण ने कहा कि आज जिस प्रकार से राहुल गांधी संगठन को मजबूत करने के लिए युवाओं को मौका दे रहे है, उससे यह साफ है कि आने वाले दौर में देश का कामान युवाओ के हाथ में ही होगा. युवा ही देश की दशा और दिशा तय करेंगे. ये काम केवल कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में ही संभव है. उन्होंने कहा कि एपनएसयूआइ ही एकमात्र ऐसा संगठन है, जो लगातार छात्रों को आगे बढ़ाने का काम कर रहा है. ऐसे कई चेहरे हैं जिन्होंने अपनी राजनीति NSUI से शुरुआत की और आज प्रदेश के मुख्यमंत्री है व केंद्र में मंत्री रहे हैं.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें