1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. gupteshwar pandey ips name missing in jdu candidate list bihar vidhan sabah chunav 2020 nitish kumar latest news avh

Bihar Vidhan Sabha Chunav : JDU के लिस्ट से पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का नाम नदारद, अटकलें तेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुप्तेश्वर पांडेय, डीजीपी, बिहार
गुप्तेश्वर पांडेय, डीजीपी, बिहार
TWITTER

Bihar Election Update : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू ने 115 सीटों के लिए लिस्ट जारी कर दिया है. इन लिस्टों में कई नाम चौंकाने वाला है, वहीं कई विधायकों को फिर से टिकट दिया गया है. वहीं जदयू के इस सूची में बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का नाम नदारद है. पांडेय के नाम नदारद होने से अटकलें तेज हो गई है.

जदयू को बक्सर जिले में दो सीट मिली है, एक डुमरांव और दूसरा राजपुर (सु). वहीं डुमरांव से जदयू ने अपने वर्तमान विधायक ददन पहलवान का टिकट काट दिया है, पहलवान की जगह पर प्रवक्ता अंजुम आरा को मैदान में उतारा गया है. हालांकि सबसे ज्यादा चर्चा पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को लेकर ही है.

क्या लड़ेंगे विधानसभा चुनाव- आईपीएस सेवा से वीआरएस लेने के बाद राजनीति में उतरे गुप्तेश्वर पांडेय क्या चुनाव लड़ेंगे? इसपर अंतिम फैसले का ऐलान तो पांडेय ही करेंगे, लेकिन राजनीतिक गलियारों में इसकी अटकलें तेज हो गई है. बक्सर सीट बीजेपी के खाते में चली गई है, जिसके बाद कयास लग रहे हैं कि गुप्तेश्वर पांडेय बीजेपी में भी शामिल हो सकते हैं. हालांकि इस पर न तो बीजेपी की ओर से न ही गुप्तेश्वर पांडेय की ओर से कोई बयान दिया गया है.

वाल्मिकीनगर से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव- सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुप्तेश्वर पांडेय वाल्मिकीनगर लोकसभा उपचुनाव में जेडीयू के कैंडिडेट हो सकते हैं. इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जा सकती है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें