1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. danapur woman commits suicide by hanging husband in custody asj

दानापुर : महिला ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, पति हिरासत में

नगर थाना क्षेत्र के मछुआ टोली चन्द्रशेखर वकील गली निवासी अजीत वर्मा की 30 वर्षीय पत्नी रूपम वर्मा ने रविवार को सुबह पूजा अर्चना करने के बाद अपने कमरे में दुपट्टा से गला में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
फांसी लगा की आत्महत्या
फांसी लगा की आत्महत्या
प्रभात खबर

दानापुर. नगर थाना क्षेत्र के मछुआ टोली चन्द्रशेखर वकील गली निवासी अजीत वर्मा की 30 वर्षीय पत्नी रूपम वर्मा ने रविवार को सुबह पूजा अर्चना करने के बाद अपने कमरे में दुपट्टा से गला में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

जब परिजनों ने कमरे के दरवाजे खुलने के लिए आवाज दिया, तो उधर से कोई उत्तर नहीं मिला. इसके बाद परिजनों को चिंता हुई और वो दरवाजा तोड़कर अंदर गये. अंदर का नजारा देख कर सबके होश उड़ गये. कमरे में रूपम अपने दुपट्टा से झूल रही थी. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी. मृतक के माँ पिता को घटना की सूचना दी गई.

मृतक के परिजनों ने बताया कि रविवार की सुबह पूजा अर्चना करने के बाद वो अपने कमरे में चली गया और अंदर से दरबाजा बंद कर लिया. जब दरबाजा तोड़ा गया तो पता चला कि वो फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

मृतका मानसिक रूप से बीमार थी और उसका ईलाज चल रहा था. प्रभारी थानाध्यक्ष डीएन सिंह ने बताया कि मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मृतका के माँ पिता के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें