1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bjp statement on the tweet of bihar pradesh congress in charge shakti singh gohil said handling bihar is not a matter of everyone asj

गोहिल के ट्वीट पर भाजपा की चुटकी, बोली- बिहार संभालना सबके बस की बात नहीं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
शक्ति सिंह गोहिल
शक्ति सिंह गोहिल

पटना. बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के ट्वीट पर सियासत तेज हो गयी है. कांग्रेस जहां इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है वहीं सहयोगी राजद बचाव में दलीलें पेश कर रही है.

वैसे विरोधी खासकर भाजपा गोहिल पर चुटकी लेते हुए तंज कसा है. भाजपा नेता निखिल आनंद ने इसी बहाने कांग्रेस पर भी हमला बोला है.

उन्होंने कहा कि बिहार को संभालना सबके बस की बात नहीं है. यह बात साबित हो गयी है कि अब ये लोग ट्विटर और सोशल मीडिया के माध्यम से ही जिम्मेवारी लेंगे और देंगे. निखिल ने कहा कि कांग्रेस का 135 साल का इतिहास खत्म हो गया है.

दूसरी ओर भाजपा की सहयोगी जदयू के नेता संजय सिंह ने भी शक्ति सिंह गोहिल के बहाने महागठबंधन पर हमला बोला है.

उन्होंने कहा कि ये लोग हताशा और निरशा में हैं. महागठबंधन के नेता तेजस्वी हो या शक्ति सिंह गोहिल अब इन लोगों की राजनीति सोशल मीडिया तक सीमित हो चुकी है.

इन सब के बीच कांग्रेस नेता राजेश राठौड़ ने अपने नेता शक्ति सिंह गोहिल को लेकर बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि वो लगातार कोविड और दूसरे बीमारियों से ग्रसित रहे हैं, लेकिन जब से उन्हें बिहार की जिम्मेवारी मिली है वो लगातार बेहतर तरीके से अपनी जिम्मेवारियों को निभाये हैं.

हम तो चाहेंगे कि वो आगे भी बिहार का प्रभार सम्भालते रहें, वैसे इस पर निणर्य आला कमान को लेना है. इधर, शक्ति सिंह के मामले को लेकर राजद ने भी अपना पक्ष रखा है.

राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि शक्ति सिंह गोहिल स्वास्थ्य कारणों से बिहार के प्रभार से अपने आपको मुक्त करने की मांग अपने आलाकमान के सामने रखा है. इस पर सियासत नही होना चाहिए इसे किसी और नजरिये से नहीं देखना चाहिए.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें