1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 kumar vishwas twitter on voting date first phase election analysis bihar election result avh

Bihar Chunav 2020: बिहार की लड़ाई को एकतरफा समझ रहे चुनावी विश्लेषक चौंक सकते हैं, वोटिंग से पहले बोले Kumar Vishwas

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kumar Vishwas
Kumar Vishwas
Facebook

Bihar Chunav 2020: बिहार के चुनावी समर में कवि और राजनेता कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) भी कूद पड़े हैं. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर चुनावी विश्लेषकों पर निशाना साधा है. कुमार ने कहा है कि इस बार बिहार का चुनाव परिणाम (Bihar Election Result) चौंकाने वाला होगा. इस दौरान कुमार विश्वास ने लालू यादव (Lalu Yadav) , रघुवंश बाबू और रामविलास पासवान को भी याद किया.

कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा, 'रामविलास जी,लालू जी,शरद यादव व रघुवंश बाबू जैसे पारम्परिक महारथियों की अनुपस्थिति में लड़ी जा रही पाटलिपुत्र की लड़ाई को एकतरफा समझ रहे चुनाव-विश्लेषक चौंक सकते है ! मुखर युवा व ख़ामोश महिलाएँ निर्णायक हो सकती हैं ! सीधा-सधा संवाद मतपेटी की कुंजी है,शेष तो जनता-जनार्दन ही जाने.'

28 को पहले चरण का मतदान

बताते चलें कि 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान है. 71 सीटों पर इस बार चुनाव है. इनमें मगध और शाहाबाद की सीटें शामिल है. वहीं इस बार 71 में से 29 सीटों पर राजद कै सीटिंग एमएलए का मुकाबला है.

लालू यादव जेल में

बता दें कि बिहार विधानसभा के इस चुनाव में बिहार के दिग्गज नेता नहीं होंगे. रामविलास पासवान और रघुवंश प्रसाद सिंह का निधन हो चुका है, जबकि शरद यादव बीमार चल रहे हैं, वहीं लालू यादव जेल में है.

Posted by : Avinish kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें