1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest news uproar in congress legislature party meeting in patna party supporters clashed bihar election result rkt

Bihar News: बिहार में कांग्रेस विधायक दल की बैठक में जमकर हंगामा, आपस में भिड़े पार्टी कार्यकर्ता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में कांग्रेस विधायक दल की बैठक में जमकर हंगामा
बिहार में कांग्रेस विधायक दल की बैठक में जमकर हंगामा
File Photo

Bihar News, Bihar Election Result 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को करारी हार के बाद पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. हार के कभी पार्टी नेता अपने नेतृत्व पर सवाल उठा रहे हैं तो कभी अपने हार का ठीकरा दूसरों के सर फोड़ रहे हैं. वहीं शुक्रवार को कांग्रेस के विधायक दल की बैठक में पार्टी कार्यकार्ताओं की आपस में मार-पीट की खबर सामने आ रही है. Bihar Chunav News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये Prabhat Khabar पर.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम घोषित किए जाने के बाद आज कांग्रेस ने पार्टी कार्यालय सदाकत आश्रम में विधायक दल की बैठक बुलाई थी. राजधानी पटना के सदाकत आश्रम में कांग्रेस पार्टी की बैठक के दौरान मारपीट की घटना हुई. बताया जाता है कि पार्टी के दो विधायकों के समर्थकों ने विधायक दल के नेता के नाम पर आपस में मारपीट की.

कांग्रेस नेता भूपेश बघेल की नेतृत्व में आयोजित इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस के नेता समेत नवनिर्वाचित विधायक मौजूद थे. इसी दौरान अचानक हंगामा करना शुरू हो गया. देखते ही देखते पार्टी कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए. मिली जानकारी अनुसार विधायक सिद्धार्थ सिंह के समर्थक और विधायक विजय शंकर दूबे के समर्थक आपस में भिड़ गए .

वही इस बैठक के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि बिहार में पिछली बार नीतीश कुमार, राजद और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़े थे और डेढ़ साल बाद सरकार बदल गई. अभी जो नतीजे आए हैं उसमें न किसी को हराया है, न किसी को जिताया है. इसलिए किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें