1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest news criminals run away by spraying pepper spray on sub inspector face in patna

बदमाशों का पीछा कर रहे दारोगा की आंख में बाइक सवारों ने डाला मिर्ची स्प्रे, हुए फरार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दारोगा की आंखों बाइक सवारों ने डाला मिर्ची स्प्रे
दारोगा की आंखों बाइक सवारों ने डाला मिर्ची स्प्रे
प्रभात खबर

पटना : शहर में अब बदमाशों को पुलिस का खौफ नहीं रह गया है. अब वह सीधे पुलिसकर्मियों पर हमला करने लगे हैं. इस तरह का नजारा रविवार को सुबह करीब 10 बजे कदमकुआं थाना क्षेत्र के अमरूदी गली में देखने को मिला. यहां लूट की योजना बना रहे दो बदमाशों को जब पुलिसकर्मियों ने दबोचने की कोशिश की, तो बदमाश एएसआइ संतोष सिंह की आंखों में मिर्च का स्प्रे कर बाइक से भाग निकले.

पुलिसकर्मियों की लाख कोशिश के बाद भी बदमाश पकड़ में नहीं आये. आनन-फानन में संतोष को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो घंटे इलाज के बाद छुट्टी दी गयी. पुलिस के मुताबिक मिर्ची स्प्रे करने वाले ये शातिर कोढ़ा गैंग सदस्य हैं. पुलिस बदमाशों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

दारोगा की आंखों में निकल आया फोड़ा : पुलिस के मुताबिक बदमाशों की ओर से छिड़का गया स्प्रे काफी जहरीला था. दारोगा संतोष के दोनों आंखों में फोड़ा निकल आया. स्प्रे पड़ते ही वह सड़क पर छटपटाने लगे. बता दें कि पुलिस को सूचना थी कि दिनकर गोलंबर से नाला रोड के बीच में चार-पांच अपराधी जमा हैं. ये छीनछोड़ या लूट कर सकते हैं. हालांकि जिस अपराधी ने दारोगा पर स्प्रे छिड़का वह बाइक के साथ था. एक बाइक पर दो अपराधी स्प्रे छिड़कने के बाद वहां से फरार हो गए.

तेजाब डालने की फैली अफवाह : घटना के बाद मुठभेड़ होने की अफवाह के साथ ही एएसआइ पर तेजाब अटैक का हल्ला मच गया था. पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है. शक के आधार पर चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है. कदमकुआं थाना प्रभारी निशिकांत निशि ने बताया कि शातिरों की पहचान में पुलिस जुट गयी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें