1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar government the most experienced minister in nitish cabinet bijendra yadav stated priority know which schemes made effective asj

Bihar Government : नीतीश कैबिनेट के सबसे अनुभवी मंत्री ने बतायी प्राथमिकता, जानें किन योजनाओं को बनाया जायेगा प्रभावी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिजेंद्र प्रसाद यादव
बिजेंद्र प्रसाद यादव

पटना. खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण, ऊर्जा, मद्य निषेध, योजना एवं विकास मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि प्रदेश के किसानों की सुविधा के लिए कृषि संबंधी विद्युत फीडर पर समुचित बिजली आपूर्ति की जायेगी.

यह योजना हमारी प्राथमिकताओं में सबसे ऊपर रहेगी. हमारा फोकस पूरी तरह इसी योजना पर रहेगा. दरअसल, सरकार का मकसद किसानों को राहत देना है.

इसके अलावा उन्होंने साफ किया कि राज्य सरकार की पहले से चली आ रही योजनाओं को प्रभावी तौर पर लागू किया जायेगा. मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि ऊर्जा विभाग इसके लिए विशेष तैयारी कर रहा है.

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में सिंचाई के लिए किसानों को कृषि फीडर के माध्यम से बिजली आपूर्ति के लिए योजना बनायी गयी है. उन्होंने बताया कि खाद्य एवं ऊर्जा संरक्षण विभाग की योजनाओं का अध्ययन करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

लोगों को राहत देना सरकार का मकसद है. इस दिशा में प्रभावी कदम उठाये जायेंगे. उन्होंने साफ किया कि मद्य निषेध एवं दूसरी पहले से चल रही योजनाओं को और प्रभावी किया जायेगा.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें