1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar government aiims digha elevated road ready road minister mangal pandey claims vehicles start running in just 15 days asj

Bihar Government : एम्स-दीघा एलिवेटेड रोड तैयार, बस 15 दिनों के अंदर दौड़ने लगेंगे वाहन

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
एम्स-दीघा एलिवेटेड रोड
एम्स-दीघा एलिवेटेड रोड

पटना : शहर में जाम में जल्द राहत मिलने की उम्मीदें जगी हैं. एम्स-दीघा एलिवेटेड रोड पर 15 दिनों के अंदर आवागमन शुरू हो जायेगा. इसके अलावा आर ब्लॉक-दीघा फोरलेन सड़क भी जल्द चालू हो जायेगी.

वहीं, जंक्शन रोड से एक्जिबिशन रोड जाने वाले लिंक फ्लाइओवर को आवागमन के लिए खोल दिया गया है. पथ निर्माण सहित कला संस्कृति एवं युवा विभाग का पदभार ग्रहण करने के बाद मंत्री मंगल पांडेय ने बुधवार को कहा कि एम्स-दीघा एलिवेटेड रोड 15 दिनों में जनता को समर्पित होगा.

उद्घाटन की तिथि का निर्धारण जल्द किया जायेगा. इसी तरह आर ब्लॉक-दीघा सड़क का निर्माण कार्य भी अंतिम चरण में है. इसका उद्घाटन भी जल्द होगा. पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने दोनों विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर कार्यों की समीक्षा की.

इस दौरान पदाधिकारियों ने पथ निर्माण की गतिविधियों से मंत्री मंगल पांडेय को अवगत कराया. मंत्री ने सभी कार्यरत योजनाओं के निर्माण कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया. उन्होंने योजनाओं के निर्माण में गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने पर बल दिया.

उन्होंने सभी मेगा परियोजनाओं का चरणबद्ध तरीके से निरीक्षण करने का निर्देश दिया. सड़कों की मॉनीटरिंग सुनिश्चित करने का निर्देश. इससे पहले विभाग में पहुंचने पर उनका विभाग के प्रधान सचिव अमृतलाल मीणा सहित अन्य अधिकारियों ने स्वागत किया.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें