1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 the party will go among the public for the work of nitish asj

नीतीश के कामकाज को लेकर जनता के बीच जायेगी पार्टी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
सोशल मीडिया

पटना : राज्य सरकार के मंत्री और वरिष्ठ जदयू नेता अशोक चौधरी और संजय कुमार झा ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर का कि नीतीश सरकार के पिछले 15 साल के कामकाज और अगले पांच साल की कार्ययोजना को लेकर जदयू आगामी विधानसभा चुनाव में उतरेगा.

जदयू के प्रदेश कार्यालय में भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी और जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने कहा कि बिहार के लिए गौरव की बात है कि यहां के मुख्यमंत्री इंजीनियर हैं. उन्हें 2005 में जिस तरह का पिछड़ा बिहार मिला उन्होंने 15 साल के दौरान अपनी सोच की बदौलत हर क्षेत्र में विकास किया. बिहार में बिजली, सड़क और पानी चुनावी मुद्दा नहीं रहा.

यहां आधारभूत संरचना में विकास हुआ है. यदि अगली सरकार बनाने का मौका मिला, तो मुख्यमंत्री का विजन हर खेत को पानी पहुंचाना और बिहार में अधिक -से -अधिक उद्योग लाना है. मीडिया के सवाल पर अशोक चौधरी ने कहा कि विशेष राज्य के दर्जे की मांग जारी रहेगी. केंद्र सरकार से अपेक्षित सहयोग मिल रहा है और पीएम नरेंद्र मोदी से और भी आर्थिक सहयोग मिलने की उम्मीद है.

उन्होंने कहा कि राज्य में बिहार म्यूजियम, बापू सभागार, ज्ञान भवन आदि का निर्माण मुख्यमंत्री की बेहतर सोच से ही संभव हो पाया है. मंत्री संजय झा ने कहा कि देश में पहली बार बाढ़ प्रबंधन के लिए सीट पाइलिंग तकनीक का इस्तेमाल हुआ है.

गांव के सामने तटबंध में इसे लगा देने की वजह से इस बार बाढ़ से अधिक नुकसान नहीं हुआ. संवाददाता सम्मेलन में जदयू के राष्ट्रीय सचिव रवींद्र सिंह और रालोसपा छोड़ हाल ही में पार्टी में आये अभिषेक झा भी मौजूद रहे.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें