1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 chirag paswan refutes resentment with jdu said about seat sharing in nda bihar and nitish kumar leadership for bihar chunav 2020 skt

Bihar Election 2020: चिराग ने जदयू से नाराजगी का किया खंडन, सीट शेयरिंग और नीतीश के नेतृत्व को लेकर कही यह बात...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
फाइल फोटो
फाइल फोटो
सोशल मीडिया

पटना: पिछले कुछ समय से जदयू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर रहे लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के तेवर नरम पड़ गये हैं. चिराग ने शनिवार को कहा कि जदयू और नीतीश कुमार से मेरा कोई मतभेद नहीं है. मैंने जो भी सवाल उठाये हैं, वो एक जनप्रतिनिधि होने के नाते सीएम के संज्ञान में लाने के लिए उठाये हैं. चिराग ने यह भी कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर लोजपा की किसी के साथ बातचीत नहीं हुई है.

सीएम नीतीश को लेकर कही यह बात...

एक निजी समाचार चैनल पर बातचीत में चिराग पासवान ने साफ तौर पर कहा कि मैं किसी को टेंशन नहीं दे रहा हूं. लोग क्यों टेंशन ले रहे हैं, ये मेरे समझ से परे है. चिराग ने कहा कि मैंने हाल ही में पूरे बिहार का भ्रमण किया है. मुझे जो समस्याएं दिखीं, उन्हीं को मैंने मुख्यमंत्री के सामने रखा. नीतीश कुमार बिहार के सीएम हैं. मैं यहां कि समस्याएं उन्हीं के सामने रखूंगा न की किसी और के. चिराग ने कहा कि समस्याओं को सीएम के संज्ञान में लाना टेंशन बढ़ाना नहीं है. उन्होंने स्पष्ट किया कि मेरी मंशा किसी को परेशान करने की बिल्कुल नहीं है.

सीट शेयरिंग व नीतीश कुमार के नेतृत्व पर कही यह बात ...

सीट शेयरिंग के मुद्दे पर पूछे गए एक सवाल में चिराग पासवान ने कहा कि लोजपा की भाजपा और जेडीयू से सीट शेयरिंग को लेकर कोई बात नहीं हुई है. कहा कि सीट को लेकर कोई लड़ाई ही नहीं है. हम भाजपा के साथ हैं. भाजपा ने कहा है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे. भाजपा के निर्णय के साथ लोजपा शुरू से है और आगे भी रहेगी. उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में जो होगा, वह बिहार के हित में होगा.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें