1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 nitish kumar virtual rally today more than 26 lakh people sent link to join jdu virtual rally in bihar election 2020 skt

Bihar Election 2020: नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली निश्चय संवाद से लिंक के माध्यम से जोड़े जाएंगे 26 लाख से अधिक लोग

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुख्यमंत्री के वर्चुअल रैली के साथ ही चुनावी अभियान की विधिवत शुरुआत हो जाएगी : जदयू
मुख्यमंत्री के वर्चुअल रैली के साथ ही चुनावी अभियान की विधिवत शुरुआत हो जाएगी : जदयू
FILE PIC

पटना: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को वर्चुअल रैली निश्चय संवाद के माध्यम से विधानसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद करेंगे. रैली सुबह 11:30 बजे जदयू प्रदेश मुख्यालय में नवनिर्मित कर्पूरी सभागार में शुरू होगी. इसके लिए सभागार में बड़ा मंच बनाया गया है, जिस पर सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करते हुए 15 नेताओं के बैठने की जगह है.

जदयू मुख्यालय में नवनिर्मित कर्पूरी सभागार में होगा संवाद

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ कर्पूरी सभागार में कुछ सांसद, मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. इनमें मुख्य रूप से ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव, सांसद आरसीपी सिंह, सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अमरदीप सहित पार्टी प्रदेश मुख्यालय के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. रविवार को पार्टी के कई मंत्री जदयू मुख्यालय में नवनिर्मित कर्पूरी सभागार में संवाद की अंतिम तैयारी का जायजा लिया. तकनीकी खामियों को दूर किया गया.

26 लाख से अधिक लोगों को भेजा गया लिंक

फेसबुकः @nitishikumarjdu और @jduonine ट्विटर: @NitishKumar और @jduonline सहित वेबसाइट: https://jdulive.com पर रैली को देख सकेंगे. पार्टी सूत्रों के अनुसार रैली से जुड़ने के लिए 26 लाख से अधिक लोगों को लिंक भेजा गया है. साथ ही इसमें शामिल होने के लिए सभी प्रखंडों अौर विधानसभा क्षेत्रों में विशेष तैयारियां की गयी हैं. वहां पार्टी नेताओं ने जगह-जगह एलइडी, प्रोजेक्टर आदि भी लगाये हैं.

ट्रंप कर चुके हैं ऐसे डिजिटल मंच का इस्तेमाल

जदयू की मानें तो इस तरह के व्यापक डिजिटल मंच का इस्तेमाल अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कर चुके हैं. वेबसाइट पर मुख्यमंत्री के भाषण, यात्राओं की जानकारी और बिहार की पॉजीटिव खबरें भी उपलब्ध हैं.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें