1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar cabinet expansion nitish kumar minister list lalu yadav party rjd attack jdu and bjp political crisis claim nitish cabinet vistar and shut down bihar government avh

'नीतीश मंत्रिमंडल विस्तार के साथ ही गिर जाएगी सरकार'- JDU-BJP टशन के बीच लालू यादव की पार्टी RJD ने किया दावा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नीतीश कुमार
नीतीश कुमार
फेसबुक

Bihar news : बिहार में नीतीश कैबिनेट विस्तार की खबरों के बीच विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने बड़ा दावा किया है. राजद ने कहा है कि जैसे ही नीतीश कैबिनेट का विस्तार होगा, वैसे ही एनडीए की महाजंगलराज वाली सरकार गिर जाएगी. बता दें कि बीते एक महीने से बिहार में सतारूढ़ दल जेडीयू और बीजेपी के बीच टशन चल रहा है.

नीतीश कैबिनेट विस्तार पर राजद का बयान- राजद ने नीतीश कुमार कैबिनेट विस्तार पर बड़ा दावा किया है। राजद ने कहा है कि नीतीश कुमार की कैबिनेट विस्तार इसलिए नहीं है रही है कि सरकार गिर जाएगी. वहीं राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी नीतीश सरकार पर कैबिनेट विस्तार में देरी करने को लेकर सवाल उठाया है.

तेजस्वी ने कहा- नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार कैबिनेट विस्तार में जानबूझकर देरी कर रही है. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी के लोग अभी से सीएम पर प्रेशर डाल रहे हैं, जिससे आने वाले समय मेंं कुछ बड़े फैसले कराए जा सके. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में सरकार बेरोजगारी के मुद्दे को निपटाने में असफल है.

नीतीश ने दिया था बयान- बता दें कि कल नीतीश कुमार ने कैबिनेट विस्तार पर बयान दिया था. नीतीश ने कहा कि कैबिनेट विस्तार में बीजेपी के कारण देरी हो रही है. हम लोग कैबिनेट विस्तार को लेकर तैयार हैं. बताया जा रहा है कि राज्य में आभी 20 और मंत्री बनाए जा सकते हैं.

Posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें