1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election 2020 ljp president chirag paswan tweet and attacks on nitish kumar party jdu appealed to voters for large voting in the 3rd and final phase matdan smb

बिहार चुनाव 2020 : चिराग का आरोप, JDU के नेता तीसरे चरण के मतदान में भी BJP के प्रत्याशियों संग कर रहे भीतरघात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
LJP President Chirag Paswan
LJP President Chirag Paswan
Prabhat khabar (FILE PIC)

Bihar 3rd Phase Chunav 2020 Latest News Update बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के तीसरे एवं अंतिम चरण के लिए शनिवार को हो रहे मतदान के बीच लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू (JDU) पर बड़ा आरोप लगाया है. चिराग पासवान ने आखिरी चरण का मतदान आरंभ होने के बाद शनिवार को ट्वीट कर कहा, सभी बिहारी भाइयों बहनों से अपील है कि वे अपने मतदान का प्रयोग करें और बिहार पर नाज करने के लिए अपना आशीर्वाद दें.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा है, साहब के 15 साल के शासन के बाद भी पलायन, बाढ़, शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य, समय पर डिग्री, सरकारी भर्ती, पर्यटन गरीबी की समस्या बनी हुई है. आरोप लगाते हुए चिराग ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है, जदयू के नेता भाजपा के प्रत्याशियों के साथ तीसरे चरण के मतदान में भी भीतरघात कर रहे है. आप सभी से अपील है की भाजपा के प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद दें.

लोजपा प्रमुख ने कहा कि जदयू को दिया गया एक भी वोट कल बिहार में कोई परिवर्तन नहीं करेगा. जस की तस स्थिति बनी रहेगी. चिराग ने कहा कि अब नहीं तो कभी नहीं की नीति पर चलना होगा. इस बार साहब ने पिछले 5 साल का हिसाब दिया नहीं, अब साहब संन्यास ले रहें है. पांच वर्ष के बाद साहब आप का आशीर्वाद मांगने भी नहीं आएंगे. इस बार जब आना था आशीर्वाद लेने तब तो कुछ किया नहीं अगली बार साहब को कुछ करने की जरूरत भी नहीं है.

चिराग ने साथ ही लिखा है, पिछले दो चरण में बिहार ने विकास और बदलाव के लिए अपना आशीर्वाद दिया है. बिहार1st बिहारी1st के दुश्मनों को सबक सिखाना है. बिहार को और बर्बाद नहीं होने देना है. बिहार को आगे ले जाने के लिए अपना मतदान करें. लोजपा संग भाजपा प्रत्याशीयों की बढ़त है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें