1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. before the election the sarpanch husband arrested with a weapon the police investigating the incident of firing in the past rdy

चुनाव से पहले सरपंच पति हथियार के साथ गिरफ्तार, बीते दिनों हुई गोलीबारी की घटना से जोड़कर जांच कर रही पुलिस

मनेर पुलिस ने गिट्टी छड़ के दुकान पर छापेमारी की. इस दौरान शेरपुर पश्चिमी सरपंच के पति विशुनदेव साह को देशी कट्टा 2 गोली के साथ गिरफ्तार किया है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चुनाव से पहले सरपंच पति हथियार के साथ गिरफ्तार
चुनाव से पहले सरपंच पति हथियार के साथ गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

बिहटा-मनेर थाना क्षेत्र के बाक पंचायत के कमला गोपालपुर गांव में गुप्त सूचना पर मनेर पुलिस ने गिट्टी छड़ के दुकान पर छापेमारी की. इस दौरान मनेर पुलिस ने शेरपुर पश्चिमी सरपंच के पति विशुनदेव साह को देशी कट्टा 2 गोली के साथ गिरफ्तार किया है. बता दें कि इस समय बिहार में पंचायत चुनाव शुरू है. पटना में पंचायत चुनाव होने वाले हैं, जिसकी तैयारियां जोरों पर है.

इस चुनाव में प्रत्याशियों के पास हथियार भी रखें जाने का मामला लगातार सामने आ रहा है. इसी को देखते हुए मनेर थाना पुलिस ने बांक पंचायत के कमला गोपालपुर गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को हथियार और जिंदा कारतूस मिला है, इसके बाद सरपंच पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों के अनुसार सरपंच पति हथियार रखने का शौकिन है. वे हमेशा हथियार के साथ दिखाई देता है.

वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि हथियार के बल पर अपने पक्ष में वोट डलवाने का दबाव भी उसके द्वारा बनाया जाता है. ग्रामीणों के अनुसार बीते दिन मनेर के बांक गांव में दो गुटों के बीच जमकर झड़प हुई थी. इस दौरान गोलीबारी की घटना को भी अंजाम दिया गया था. लगातर हो रहे ऐसी घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

आलोक कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर कमला गोपालपुर गांव में स्थित गिट्टी-छड़ की दुकान पर छापेमारी की गई. इस दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किया गया आरोपी मनेर के शेरपुर पश्चिमी पंचायत के सरपंच पति बताए जा रहे है. जांच के क्रम में इनके पा से एक देशी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है. फिलहाल सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें