1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. after kharmas in nitish kumar cabinet expansion bhupendra yadav claim rjd break in bihar asj

खरमास बाद होगा बिहार में कैबिनेट का विस्तार, भूपेंद्र यादव का दावा- टूट जायेगा राजद

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भूपेंद्र यादव, बीजेपी प्रभारी, बिहार
भूपेंद्र यादव, बीजेपी प्रभारी, बिहार
सोशल मीडिया

पटना. भाजपा के बिहार प्रभारी सांसद भूपेंद्र यादव ने कहा कि खरमास में कोई शुभ कार्य नहीं होता है. इसके बाद बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार आसानी से हो जायेगा. गठबंधन को किसी तरह का कोई खतरा नहीं है.

राजद अपनी चिंता करे कि उसके लोग उनके साथ रहेंगे या नहीं. जल्द ही राजद टूट जायेगा. वह रविवार को शहर के गेट पब्लिक लाइब्रेरी में आयोजित पटना महानगर जिला कार्यसमिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे.

भूपेंद्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनता ने विश्वास जताया है. लोजपा जैसे सहयोगी दल के विरोध का भी कोई असर नहीं हुआ. जनता ने पीएम पर ही पूरा भरोसा जताया है. राजगीर में प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर समाप्त हो गया है. इसके बाद अब जिला और मंडल स्तरीय कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जायेगा.

पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने उद्घाटन भाषण में कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंप देनी चाहिए. भाजपा विचारधारा की पार्टी है. इसमें हर कार्यकर्ता विचारधारा से जुड़ा है. इन्हीं की वजह से पार्टी लगातार आगे बढ़ती जा रही है.

जिन मुद्दों पर भाजपा ने शुरू से संघर्ष किया, उन्हीं मुद्दों को पूरा करने का काम केंद्र की मोदी सरकार ने किया है.

उन्होंने कहा कि जब भव्य राम मंदिर का निर्माण हो जायेगा, तब हर भारतीय को इस निर्माण में दिये सहयोग को लेकर स्वयं पर गर्व महसूस होगा और भावनात्मक पहलू से जुड़ा पायेगा. सांसद विवेक ठाकुर ने कोरोना काल में सरकार के तरफ से किये कार्यों के बारे में विस्तार से चर्चा की.

महानगर अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने मंडल स्तर पर सभी पहलू पर रिपोर्ट ली. आगामी प्रशिक्षण कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी गयी.

उन्होंने बताया कि 31 जनवरी को बूथ स्तर पर पीएम के मन की बात और 11 फरवरी शक्ति केंद्र स्थल पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर कार्यक्रम आयोजित करने को कहा.

इस अवसर पर कुम्हरार विधायक अरुण कुमार सिन्हा, नवल किशोर यादव, सीताराम पांडेय, मनोज सिंह, संजय पप्पू, निशांत कुशवाहा, नवनीत कुमार, विनय केशरी मौजूद थे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें