1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. a large number of police officers were transferred in bihar three police officers of patna were also changed asj

बिहार में बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारियों का तबादला, पटना के तीन थानेदार भी बदले गये

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार पुलिस
बिहार पुलिस
फाइल

पटना . बालू के अवैध करोबार पर लगाम के लिए रविवार को पटना, भोजपुर, सारण, औरंगाबाद समेत कई जिलों के दर्जन भर थानेदारों समेत बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया गया है. पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर यह कार्रवाई की गयी है. हालांकि, मुख्यालय की ओर से तबादले का कारण स्पष्ट नहीं किया गया है.

सूत्रों के अनुसार भोजपुर के चार, पटना के तीन, औरंगाबाद के दो व सारण के एक थानाध्यक्ष के तबादले की सूचना है. साथ ही सूची में दो दर्जन से अधिक थानेदारों के नाम शामिल हैं. तबादले की सूची में डेढ़ दर्जन दारोगा व इंस्पेक्टर के नाम हैं, जिनमें सबसे अधिक सात भोजपुर जिले के बताये जाते हैं.

इनका तबादला

कोइलवर के थानाध्यक्ष कुंवर प्रसाद गुप्ता को बेगूसराय, संदेश के थानाध्यक्ष पंकज कुमार को पूर्वी क्षेत्र भागलपुर, अजीमाबाद के थानाध्यक्ष कृपाशंकर साह को तिरहुत क्षेत्र मुजफ्फरपुर और चांदी के थानाध्यक्ष विजेंद्र प्रताप को कोसी क्षेत्र सहरसा स्थानांतरित किया गया है. बड़हरा के दीप नारायण को बेगूसराय क्षेत्र व सहार के दारोगा आनंद को मुजफ्फरपुर स्थानांतरित किया गया है.

पटना जिले के पालीगंज के थानाप्रभारी रहे सुनील कुमार को सहरसा, बिहटा के थानाप्रभारी अवधेश कुमार झा को पूर्णिया और रानीतालाब के थानाप्रभारी सतीश सिंह को बेतिया भेज दिया गया है.

सारण में पदस्थापित संजय प्रसाद को मुंगेर, दिनेश कुमार दास को दरभंगा, अशोक कुमार को मुंगेर और राम पुकार राम को बेतिया भेजा गया है. बारुण के थानाध्यक्ष राजकुमार और दाउदनगर के थानाध्यक्ष अरविंद गौतम को भी जिले से बाहर भेज दिया गया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें