27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जश्न में लहराये हथियार, फायरिंग

सहरसा : फैसला आते ही छातापुर विधायक नीरज कुमार बबलू के समर्थक उत्साहित हो गये. बबलू के समर्थकों में खुशी का यह आलम था कि नियमों को ताक पर रखते सार्वजनिक जगहों पर हथियार का प्रदर्शन करते जम कर फायरिंग की. शहर के विभिन्न चौक-चौराहों सहित विधायक आवास के पास हो रही फायरिंग की आवाज […]

सहरसा : फैसला आते ही छातापुर विधायक नीरज कुमार बबलू के समर्थक उत्साहित हो गये. बबलू के समर्थकों में खुशी का यह आलम था कि नियमों को ताक पर रखते सार्वजनिक जगहों पर हथियार का प्रदर्शन करते जम कर फायरिंग की.

शहर के विभिन्न चौक-चौराहों सहित विधायक आवास के पास हो रही फायरिंग की आवाज शहर में दूर-दूर तक सुनी गयी. चौक-चौराहों पर हथियार का प्रदर्शन व फायरिंग करने के बाद बबलू समर्थक चार पहिया वाहनों के काफिले में फिल्मी गीत तमंचे पे डिस्को की धुन पर शहर का भ्रमण करते रहे.

वहीं विधायक श्री बबलू ने कहा कि उन्हें इस प्रकार की कोई जानकारी नहीं है. विधायक ने कहा कि कार्यकर्ता उल्लास में आतिशबाजी कर रहे थे. विधायक ने बरखास्तगी के बाद भी लगातार उत्साह व जोश बनाये रखने के लिए कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें