31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कल आयेंगे पीएम, संकल्प रैली को करेंगे संबोधित

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पटना आयेंगे. वह दोपहर करीब साढ़े 12 बजे ऐतिहासिक गांधी मैदान में एनडीए की संकल्प रैली को संबोधित करेंगे. रैली को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोजपा अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान भी संबोधित करेंगे. लोकसभा चुनाव की घोषणा होने वाली है. ऐसे में एनडीए की साझा रैली […]

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पटना आयेंगे. वह दोपहर करीब साढ़े 12 बजे ऐतिहासिक गांधी मैदान में एनडीए की संकल्प रैली को संबोधित करेंगे. रैली को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोजपा अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान भी संबोधित करेंगे. लोकसभा चुनाव की घोषणा होने वाली है.
ऐसे में एनडीए की साझा रैली को लेकर भाजपा, जदयू और लोजपा ने पूरी ताकत लगा दी है. पूरी राजधानी को होडिंग्स, बैनर, झंडों से पाट दिया गया है. साथ ही जनसंपर्क अभियान को तेज कर दिया गया है.
प्रधानमंत्री नयी दिल्ली से एयरफोर्स के विशेष विमान से सुबह करीब साढ़े 11 बजे पटना पहुंचेंगे. इसके बाद वह सीधे गांधी मैदान रैली स्थल पर पहुंचेंगे. उनके सवा दो घंटे तक यहां रहने की संभावना है. इसके बाद वह वापस हवाई अड्डा पहुंचेंगे और फिर विशेष विमान से नयी दिल्ली लौट जायेंगे.
प्रधानमंत्री के आगमन के मद्देनजर रैली की सुरक्षा व्यवस्था को पूरी तरह से फूलप्रूफ कर दिया गया है. गांधी मैदान के डी एरिया (स्टेज के पास का आंतरिक सुरक्षा घेरा) और इनर सर्किल को एसपीजी ने सील कर दिया है. इस स्थान के अंदर अब कोई प्रवेश नहीं कर सकेगा.
एसपीजी की विशेष सुरक्षा टीम ने इस पूरे क्षेत्र को अपने कब्जे में लेकर इसकी निगाहबानी शुरू कर दी है. इस इलाके में फोटोग्राफी समेत अन्य किसी तरह की गतिविधि पर भी रोक लगा दी गयी है.
पीएम के आगमन के एक दिन पहले शनिवार और रैली के दिन सुबह डॉग स्क्वायड के माध्यम से चेकिंग की जायेगी. जिला प्रशासन ने ब्ल्यू बुक के मुताबिक सभी इंतजाम को लागू करने की शुरुआत कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें