बिहार : अंकुर पर फायरिंग के आरोपित निशु को ढूंढ़ती रही पुलिस, वह उसे फिर मारने पहुंच गया आईसीयू में

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दुस्साहस. रेसर बाइक अर्वन-5 से आये थे बाइकर्स गैंग के अपराधी, चार चिह्नित, छापेमारी
पटना : बोरिंग रोड में छात्र नेता अंकुर शर्मा पर जानलेवा हमला करने के मामले में अारोपित निशु खान गुरुवार को दिन में आइसीयू में देखा गया है. इस बात की जानकारी मिलने पर परिजन भयभीत हो गये और निशु खान के वहां होने की पुष्टि अंकुर की बहन वंशिका शर्मा ने भी की. बताया जाता है कि जब वह अंकुर के बेड के पास गया था तो उसे अंकुर के परिजन नहीं पहचान पाये थे.
वह कुछ देर वहां मौजूद रहा और अंकुर को देख कर वहां से निकल गया. उसके जाने के बाद कुछ छात्र वहां अंकुर को देखने के लिए आये और परिजनों को निशु खान का फोटो दिखाया तो परिजनों को याद आया कि यह वहीं निशु खान था, जिसने हत्या की नीयत से अंकुर पर फायरिंग की थी. वह कुछ देर पहले अंकुर के बेड के पास भी आया था. निशु खान के अंकुर के पास आने से यह स्पष्ट हो गया है कि वह पीएमसीएच में भी उसे क्षति पहुंचा सकता है, इसलिए वहां पहुंचा था. इधर पुलिस ने भी परिजनों से इस संबंध में बात की और पूरे मामले की जानकारी ली. परिजनों की बात कितनी सही है, इस संबंध में भी छानबीन की जा रही है.
परिजनों ने अंकुर की सुरक्षा की मांग की है और जल्द से जल्द पकड़ने की गुहार लगायी है. पुलिस टीम ने निशु खान के समनपुरा स्थित आवास पर भी छापेमारी की. निशु समेत चार के खिलाफ एस के पूरी थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.
छात्र नेता अंकुर शर्मा को गोली मारने वाले अपराधी अर्वन-5 बाइक से आये थे. बाइक रेड और व्हाइट कलर की है. पुलिस ने इस बाइक को चिन्हित किया है. गोली मारने वाले चारो अपराधियों की शिनाख्त भी पुलिस कर चुकी है. इसमें निशू खान, शिवम समेत चार अपराधी शामिल हैं. दो अपराधियाें का नाम पुलिस ने गोपनीय रखा है. इसमें बाइकर्स गैंग माइंस और किंग्स ऑफ पटना के अपराधी शामिल हैं. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. वहीं छात्र नेता की हालत खतरे से बाहर है. घटना के बाद पुलिस को कुछ क्लू मिले हैं.
चिह्नित किये गये अपराधी बोरिंग रोड में करते हैं अड्डेबाजी : पुलिस ने जिन अपराधियों को चिह्नित किया है वह बोरिंग रोड में ही अड्डेबाजी करते हैं. कुल्हड़ चाय, जीवी मॉल, चिल्ड्रेन पार्क, गोरखनाथ कॉम्पलेक्श के पास, बसावन पार्क के पास इस गैंग की सक्रियता रहती है. पुलिस ने सहदेव मार्ग में लगे कई सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिस्क को कब्जे में लेकर जांच किया है. पुलिस को क्लू भी मिल गये हैं. पुलिस ने इन अपराधियों को चिह्नित कर लिया है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें