1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. vishram sadan of 200 beds be built in skmch an estimate of 10 crores is ready letter issued for muzaffarpur rdy

एसकेएमसीएच में 200 बेड का बनेगा विश्राम सदन, 10 करोड़ का एस्टिमेट तैयार, मुजफ्फरपुर DM को लेटर जारी

विश्राम सदन के दो सौ बेड का भवन तीन मंजिला होगा. वहीं 2813 स्क्वायर फीट निर्माण का एरिया होगा. इस भवन के निर्माण से मरीज के परिजनों को काफी सुविधा होगी. वैसे मरीज जो आईसीयू में रहते है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एसकेएमसीएच
एसकेएमसीएच
प्रभात खबर

एसकेएमसीएच में 200 बेड वाले विश्राम सदन के निर्माण की कवायद तेज हो गयी है. भवन निर्माण विभाग पटना की ओर से योजना का एस्टिमेट तैयार कर लिया गया है. आकड़ों के अनुसार विश्राम सदन के बिल्डिंग के निर्माण पर 10 करोड़ 42 रुपये खर्च किया जाएगा. इस मामले में भवन निर्माण विभाग के अभियंता प्रमुख सह विशेष सचिव ई. राकेश कुमार ने जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर को पत्र लिखा है. जिसमें तैयार एस्टिमेट का पूरा ब्योरा उपलब्ध कराया गया है.

मुजफ्फरपुर के लिए लेटर जारी

तीन मंजिला होगा भवन, परिजनों को होगी सुविधा

विश्राम सदन के दो सौ बेड का भवन तीन मंजिला होगा. वहीं 2813 स्क्वायर फीट निर्माण का एरिया होगा. इस भवन के निर्माण से मरीज के परिजनों को काफी सुविधा होगी. वैसे मरीज जो आईसीयू में रहते है. उनके परिजनों को रहने के लिए जगह मिलेगा. बता दें किफिलहाल एसकेएमसीएच में मरीज के परिजनों के लिए कोई व्यवस्था नहीं है. लोग अस्पताल में ही इधर-उधर रह कर समय काटते है. अधिकांश परिजनों को रात में जग कर समय बिताना पड़ता है. बता दें कि निगमित सामाजिक दायित्व (सीएसआर) के तहत भवन का निर्माण होगा.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें