1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. navruna case in muzaffarpur latest update cbi give two month in inquiry supreme court navruna hatyakand avh

नवरुणा केस: 8 साल बाद भी मुजफ्फरपुर की ‘नवरुणा’ को इंसाफ का इंतज़ार, CBI ने फिर मांगा दो महीने का वक्त

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Supreme Court
Supreme Court
Twitter

Navruna Case : नवरुणा हत्याकांड की जांच सीबीआइ ने पूरी कर ली है. कांड के सभी साक्ष्य एकत्रित कर लिये गये हैं, लेकिन इसकी समीक्षा करने के लिए सीबीआइ को दो माह और चाहिए. इसके लिए स्पेशल क्राइम ब्रांच सीबीआइ, पटना के एसपी नागेंद्र प्रसाद ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी देकर दो और माह का समय मांगा है. संभावना है कि अगले सप्ताह सुप्रीम कोर्ट में नवरुणा कांड की सुनवाई हो सकती है.

सुप्रीम कोर्ट में नवरुणा कांड के अपीलकर्ता अभिषेक कुमार रंजन ने बताया कि सीबीआइ के एसपी ने अधिवक्ता के माध्यम से सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. उन्होंने शपथ-पत्र भी सौंपा है. बंद लिफाफे में प्रगति रिपोर्ट भी दी गयी है. उन्होंने बताया कि सीबीआइ ने अंतिम जांच रिपोर्ट तैयार करने के लिए दो माह का और समय मांगा है.

आठ साल से रहस्यमय बना है नवरुणा कांड- नवरुणा कांड की गुत्थी आठ साल बाद भी नहीं सुलझ पायी है. छह साल से सीबीआइ इस केस की जांच कर रही है. वर्ष 2012 में 18 सितंबर की रात को जवाहरलाल रोड नवरुणा का खिड़की तोड़ कर अपहरण कर लिया गया था. उसी साल 26 नवंबर को उसके घर के पास नाले में कंकाल मिला था.

बाद में जांच में कंकाल के नवरुणा का होने की पुष्टि हुई थी. सीबीआइ ने बाद में इस केस में कई को जेल भी भेजा, लेकिन साक्ष्य के अभाव में सभी जमानत पर छूट गये. वर्तमान में इस केस की जांच डीएसपी स्तर के अधिकारी कर रहे हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें