1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. humanity embarrassed teenager body was rotting in a hut behind jhanjharpur court a newborn child was nearby rdy

मानवता शर्मसार: झंझारपुर कोर्ट के पीछे एक झोपड़ी में सड़ रहा था किशोरी का शव, पास में ही था नवजात बच्चा

bihar news गुरुवार की सुबह दुर्गध निकलने की जानकारी हुई, तो लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. महिला ने पुलिस को अंदर प्रवेश करने से मना कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 झंझारपुर कोर्ट के पीछे एक झोपड़ी में सड़ रहा था किशोरी का शव
झंझारपुर कोर्ट के पीछे एक झोपड़ी में सड़ रहा था किशोरी का शव
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

झंझारपुर कोर्ट के पीछे के इलाके में मानवीय संवेदना को झकझोर देनेवाला एक मामला सामने आया है. यहां बनी एक झोपड़ी से किशोरी का शव पुलिस ने गुरुवार की शाम बरामद किया है. शव की पहचान की गयी है. शव के पास ही एक नवजात बच्चा भी जिंदा मिला है. बताया जा रहा है कि नवजात की नानी उसी झोपड़ी में अपनी बेटी के शव के साथ पांच दिनों से थी.

इन पांच दिनों में न तो किसी ने उस महिला को बाहर आते देखा और न ही उसके अन्य दो बच्चों को. शव से निकल रही दुर्गध से लोगों को शक हुआ. गुरुवार की सुबह दुर्गध निकलने की जानकारी हुई, तो लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. महिला ने पुलिस को अंदर प्रवेश करने से मना कर दिया.

उसने पुलिस वालों को जोर से झिड़क दिया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस अंदर गयी. अंदर का दृश्य देख भौचक्क हो गयी. वहां से शव को पुलिस ने बरामद किया. काफी पूछताछ के बाद महिला ने बस इतना ही कहा कि रोज हम दोनों से जबर्दस्ती होती थी. किस-किस का नाम बताएं. कितने लोग है, कह नहीं सकती.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें