1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. dispute among children after reaching school the family beaten the teacher case registered in muzaffarpur asj

बच्चों के बीच हुआ विवाद स्कूल पहुंच कर परिजन ने शिक्षिका को पीटा, मुजफ्फरपुर में केस दर्ज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

मुजफ्फरपुर. स्कूल में दो छात्रों के बीच झगड़ा होने पर एक के परिजन आक्रोशित होकर महिला शिक्षिका की पिटाई कर दी. उनके ऊपर कुर्सी व डंडा फेंका गया. घटना मुशहरी प्रखंड के दीघरा स्थित राजकीय मध्य विद्यालय की है.

पीड़ित शिक्षिका रेखा कुमारी ने गुरुवार को सदर थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें दिघरा रामपुर साह के देवेंद्र ठाकुर व उसकी पत्नी मालती देवी को आरोपित किया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. थाने में दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता शिक्षिका ने बताया है कि वे मंगलवार को विद्यालय में पढ़ा रही थीं. इसी बीच दो छात्रों के बीच झगड़ा हुआ.

समझाकर दोनों को शांत करा दिया. इसके बाद एक छात्र के माता-पिता विद्यालय में पहुंच गये. उन्होंने आक्रोशित होकर उनके ऊपर कुर्सी फेंक कर हमला किया. कुर्सी उनकी केहुनी पर लगी. आरोपित की पत्नी डंडा लेकर उन्हें मारने को दौड़ी. बचने के क्रम में वे गिर गयीं. डंडा दीवार पर लग गया. इसके बाद वे जान बचाकर वहां से भागीं और कार्यालय में छुप गयी.

हंगामा सुनकर विद्यालय के अन्य शिक्षक कार्यालय में पहुंचे और बीचबचाव कर मामले को शांत किया. इस कारण विद्यालय का काम और पठन-पाठन बाधित हुआ. इसके बाद उन्होंने 17 मार्च को प्राथमिकी दर्ज करने को आवेदन दिया.

इस आवेदन पर अन्य शिक्षक-शिक्षिकाओं ने गवाह के तौर पर अपने हस्ताक्षर भी किये हैं. साथ ही कड़ी कार्रवाई की मांग की है. थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिन्हा ने कहा कि मामले की छानबीन कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें