23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फंड ट्रांसफर पर वित्त विभाग ने मांगा ब्योरा

मुजफ्फरपुर: बीआरए बिहार विश्वविद्यालय प्रशासन को परीक्षा विभाग समेत विभिन्न मदों की राशि को वेतन मद में खर्च करना महंगा पड़ गया है. ऑडिट में मामले का खुलासा होने के बाद वित्त विभाग कड़े कदम उठाने की तैयारी में है. वित्त विभाग ने शिक्षा विभाग को पत्र लिख मामले की जानकारी मांगी है. इसके बाद […]

मुजफ्फरपुर: बीआरए बिहार विश्वविद्यालय प्रशासन को परीक्षा विभाग समेत विभिन्न मदों की राशि को वेतन मद में खर्च करना महंगा पड़ गया है. ऑडिट में मामले का खुलासा होने के बाद वित्त विभाग कड़े कदम उठाने की तैयारी में है.

वित्त विभाग ने शिक्षा विभाग को पत्र लिख मामले की जानकारी मांगी है. इसके बाद शिक्षा विभाग के विशेष सचिव ने बीआरए बिहार विवि को पत्र भेज जल्द पूरे मामले की जानकारी मांगा है. बताया जाता है कि विवि डीए, जीटीएफ, वेतन मद आदि में कॉलेज का फंड ट्रांसफर कर गलत तरीके से 4.98 करोड़ रुपये खर्च कर दिया था.

बाद में उक्त राशि को लौटाने की बात कही गयी थी, लेकिन अब तक राशि को नहीं लौटाया गया है. यह मामला पिछले तीन वीसी के कार्यकाल से जुड़ा है. शिक्षा विभाग के विशेष सचिव का पत्र आते ही आनन-फानन में विवि अधिकारी फंड ट्रांसफर कर खर्च किये राशि का लेखा-जोखा तैयार करना शुरू कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें