मीनापुर से तीन अपराधी धराए

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुजफ्फरपुर: मीनापुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. रविवार की शाम पुलिस ने गंज बाजार के पास से इंडिगो कार सवार को लूटने के क्रम में तीन अपराधियों को दबोच लिया. उनकी पहचान गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी निवासी मुकेश राय, अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर निवासी मुन्ना सहनी व कांटी पानापुर के बहापुरपुर निवासी पुनीत कुमार के रूप में की गयी.

उनके पास से कॉक किया हुआ देशी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया. सोमवार को नगर थाने पर एसएसपी सौरभ कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बाइक सवार तीन अपराधी एक इंडिगो कार सवार को लूटने की नीयत से पीछा कर रहे है. सूचना मिलते ही मीनापुर के प्रभारी थानाध्यक्ष मदन कुमार सिंह ने एएसपी पूर्वी राकेश कुमार को पूरे मामले की जानकारी दी. एएसपी के निर्देश पर एसआइ मदन सिंह अपने सहयोगी राजेश्वर राय, एएसआइ बबन प्रधान व अन्य पुलिस कर्मी के साथ सादे लिबास में ही बिना देर किये बोलेरो से अपराधियों की दिशा में चल पड़े. गंज बाजार के पास मीनापुर पुलिस ने बाइक सवार तीनों अपराधियों को देशी पिस्टल के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. देर शाम तीनों से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है.

मुकेश पर कई मामले है दर्ज. मुकेश की गिरफ्तारी से पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. एसएसपी ने बताया कि मुकेश राय ने दो साल पूर्व कटरा में डकैती के दौरान हत्या कर दी थी. उसके खिलाफ कटरा, बोचहां, गायघाट में हत्या, डकैती व लूट का मामला दर्ज है. पुलिस को उसकी कई मामलों में तलाश थी. उसकी गिरफ्तारी होने से लूट का कई मामला सुलझ गया है.

प्रभारी थानाध्यक्ष होंगे पुरस्कृत. एसएसपी सौरभ कुमार ने कहा कि वे मीनापुर के प्रभारी थानाध्यक्ष मदन कुमार सिंह को इस साहसिक काम के लिए अलग से पुरस्कृत करेंगे. उन्होंने हिम्मत व वरीय अधिकारियों के निर्देश का पालन करते हुए शातिरअपराधियों की गिरफ्तारी की है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें