31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शांति पूर्ण चुनाव कराना प्राथमिकता: एसएसपी

मुजफ्फरपुर: नव नियुक्त एसएसपी रंजीत कुमार मिश्र ने गुरुवार को पदभार ग्रहण करने के बाद कहा कि लोक सभा चुनाव शांति पूर्ण तरीके से संपन्न कराना उनकी प्राथमिकता है. चुनाव में किसी भी प्रकार की विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न नहीं हो, इसके लिए उनकी पूरी कोशिश रहेगी. ज्वाइन करने के साथ ही उन्होंने एएसपी […]

मुजफ्फरपुर: नव नियुक्त एसएसपी रंजीत कुमार मिश्र ने गुरुवार को पदभार ग्रहण करने के बाद कहा कि लोक सभा चुनाव शांति पूर्ण तरीके से संपन्न कराना उनकी प्राथमिकता है.

चुनाव में किसी भी प्रकार की विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न नहीं हो, इसके लिए उनकी पूरी कोशिश रहेगी. ज्वाइन करने के साथ ही उन्होंने एएसपी पूर्वी राकेश कुमार, सभी डीएसपी व सभी शहरी थानाध्यक्ष के साथ बैठक की. बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि हर हाल में अपराध नियंत्रण के साथ-साथ चुनाव आयोग के निर्देश का पालन करना है.

उन्होंने कहा कि सभी थानाध्यक्ष खुद से गश्ती करने के साथ सड़क पर रहेंगे. यहीं नहीं, जल्द से जल्द से कुर्की जब्ती की कार्रवाई का निष्पादन करना है. वही उन्होंने सड़क जाम करने वालों पर वीडियोग्राफी करा कर अविलंब प्राथमिकी दर्ज करें. थानेदारों के साथ बैठक कर उन्होंने शहरी क्षेत्र के चौक-चौराहों का जायजा भी लिया. इस दौरान एएसपी मुख्यालय अशोक कुमार, डीएसपी पश्चिमी अजय कुमार, नगर डीएसपी अनिल कुमार सिंह मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें