दुष्कर्म का प्रयास, हमला कर आरोपित को छुड़ाया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाना के सिपाहपुर में नाबालिग लड़की से छेड़खानी के दौरान पकड़े गये युवकों को उसके परिजनों ने हमला कर छुड़ा लिया. इस दौरान विरोध करने पर पीड़िता के परिजनों की जमकर पिटायी भी की. घटना में घायल पीड़िता अपने परिजनों के साथ महिला थाने पहुंच न्याय की गुहार लगायी है. साथ ही सुरक्षा देेने का भी आग्रह किया है.
आवेदन में पीड़िता की मां ने बताया है कि शनिवार की शाम वह अपने घर में काम कर रही थी. उसकी 11 वर्षीया बेटी दरवाजे पर खड़ी थी. इसी बीच गांव के तीन युवक मो. असरफ, मो. आकीब और मो. अदनान वहां पहुंच उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. विरोध करने पर असरफ और आकीब उसका हाथ पकड़ अपनी ओर खींचने लगा तो वह चिल्लाने लगी. शोर सुनकर जब वह बाहर निकल उसके गिरफ्त से छुड़ाने की कोशिश की तो लात मार कर उसे गिरा दिया. हल्ला सुन पीड़िता के पिता और आसपास के लोग वहां पहुंच लड़की को छुड़ाये और तीनों को पकड़ लिया.
तीनों के पकड़े जाने की सूचना पर उसके परिजन मो. आफताब,सदरे आलम और अन्नु वहां लाठी-डंडे के साथ पहुंच हमला कर दिया. पीड़िता के पिता को पकड़ पिटायी करते हुए तीनों को छुड़ा ले गये. वापस जाने के दौरान इस मामले की शिकायत करने पर घर में आग लगाकर जिंदा जला देने की भी धमकी दी. घटना के बाद पीड़िता के परिजन दहशत में हैं. इधर, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें