1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. munger police disclosed murder mystery of saurabh kumar whose dead body was found skt

Bihar: मुंगेर के तालाब में तैरते लापता किशोर के शव की सुलझी गुत्थी, गांजा के विवाद में दोस्त ने ही ली जान

मुंगेर में एक तालाब से मिले मृत किशोर के शव मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. लापता सौरभ की मौत तालाब में डूबने से नहीं बल्कि गांजा के विवाद में उसके दोस्तों ने ही उसकी हत्या कर दी थी और शव को तालाब में फेंक दिया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंगेर के तालाब में मिला सौरभ का शव
मुंगेर के तालाब में मिला सौरभ का शव
prabhat khabar(file)

मुंगेर के हवेली खड़पुर अंतर्गत शामपुर थाना क्षेत्र के बागेश्वरी गांव में एक तालाब से संदिग्ध परिस्थिति में कुछ दिनों पहले जिस किशोर का शव बरामद किया गया था. उसके मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. सौरभ की मौत तालाब में डूबने से मौत नहीं हुई थी बल्कि सौरभ के दोस्त ने ही हत्या कर तालाब में शव फेंक दिया था.शामपुर थाना पुलिस ने बुधवार को इस मामले का उद्भेदन कर दिया है.

तालाब से मिला था शव, मौत की गुत्थी सुलझी

पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि सौरभ की मौत डूबने से या अन्य दुर्घटना से नहीं हुई थी बल्कि सौरभ की हत्या की गयी थी. सौरभ के ही दो दोस्तों ने गांजा पीने के विवाद में सौरभ की हत्या कर दी थी. मामले का उद्भेदन करते हुए खड़गपुर डीएसपी राकेश कुमार ने बताया कि मंगलवार को बागेश्वरी गांव के चैती दुर्गा स्थान के समीप तालाब से बागेश्वरी गांव के ही ओम प्रकाश गोस्वामी के सोलह वर्षीय पुत्र सौरभ का शव बरामद किया गया था.

गांजा पीने के विवाद में ली जान

सौरभ की मां किरण देवी ने शामपुर थाने में लिखित आवेदन देकर गांव के ही सौरभ के दो दोस्त प्रिंस कुमार एवं रवि कुमार पर आरोप लगाया था कि ये दोनों ही घर से बुलाकर सौरभ को साथ ले गये थे.पुलिस मामले की जांच में जुटी थी और जब प्रिंस एवं रवि को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो दोनों ने स्वीकार किया कि हत्या के दो दिन पूर्व गांजा पीने के विवाद में सौरभ के साथ मारपीट भी की गई थी और मौका देखकर सोमवार को शाम में ही दोनों ने मिलकर सौरभ की हत्या कर दी. शव को तालाब में फेंक दिया था .

रवि और प्रिंस को भेजा गया जेल

खड़गपुर डीएसपी ने आगे बताया कि इस हत्याकांड की जांच अभी भी जारी है . इसमें शामिल सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि रवि और प्रिंस को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मालूम हो कि मंगलवार को सौरभ का शव गांव के ही तालाब से बरामद किया गया था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी. परिजन हत्या करके शव तालाब में फेकने का आरोप लगा रहे थे.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें