डीटीओ ने छह चालकों को दिया हेलमेट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंगेर : 31वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के छठे दिन गुरुवार को कई कार्यक्रम आयोजित किये गये. न्यू बस स्टैंड में जहां चालक प्रशिक्षण शिविर एवं जमालपुर डीएवी स्कूल में पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इधर एक नंबर ट्रैफिक स्थित ऑटो स्टैंड से सुरक्षित यातायात के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से मोटर साइकिल जागरूकता रैली निकाली गयी. इस दौरान बिना हेलमेट बाइक चलाने वाले छह लोगों को डीटीओ रामाशंकर ने हेलमेट दिया.

न्यू बस स्टैंड में चालकों को मोटरयान निरीक्षक चंद्र प्रकाश, यातायात थानाध्यक्ष अंजुम होदा, पुलिस इंस्पेक्टर नीरज कुमार ने प्रशिक्षण दिया. शर्मा मोटर ड्राइविंग स्कूल के नीरज कुमार ने चालकों को सुरक्षित वाहन परिचालन को लेकर विशेष जानकारी दी. 36 वाहन चालकों को सुरक्षित वाहन चलाने का प्रशिक्षण दिया गया. इधर जमालपुर के डीएवी स्कूल में जिला परिवहन पदाधिकारी रामाशंकर की मौजूदगी में पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.
जिसमें स्कूल के दर्जनों बच्चों ने भाग लिया. बच्चों ने सड़क सुरक्षा से संबंधित बेहतरीन पेंटिंग बनायी. जबकि एक नंबर ट्रैफिक स्थित ऑटो स्टैंड से सुरक्षित यातायात के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य मोटर साइकिल जागरूकता रैली निकाली गयी. जिसे डीटीओ रमाशंकर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें