1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lakhisarai
  5. coronavirus in bihar latest news doctors not treated due to fear of corona death of man

Coronavirus in Bihar : कोरोना के डर से डॉक्टर ने नहीं किया इलाज, युवक की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना के डर से डॉक्टर ने नहीं किया इलाज
कोरोना के डर से डॉक्टर ने नहीं किया इलाज
PTI

Coronavirus in Bihar, लखीसराय : कोरोना के भय से डॉक्टर ने इलाज नहीं किया, जिससे शनिवार को युवक की मौत हो गयी. मौत के बाद परिजन ने सदर अस्पताल में हंगामा किया. परिजनों का आरोप था कि उनके बच्चे ने इलाज के भाव में दम तोड़ दिया. शनिवार को नया बाजार पचना रोड निवासी विश्वनाथ प्रसाद के 16 वर्षीय पुत्र मोहन कुमार को सर्दी बुखार एवं सांस लेने में तकलीफ होने से उसे सदर अस्पताल में भर्ती किया गया. परिजनों के अनुसार काफी आग्रह के बाद भी चिकित्सक एवं नर्स ने इलाज नहीं किया, जिससे उसकी मौत हो गयी. इसके बाद परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज नहीं करने का आरोप लगा कर अस्पताल में हंगामा किया.

बिहार में एक दिन में मिले सबसे ज्यादा 3521 मरीज

राज्य में अब तक एक दिन में सर्वाधिक 3521 नये कोरोना पॉजिटिव मामले शनिवार को पाये गये हैं. जदयू के वरिष्ठ नेता सांसद आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी, पटना के डीएम कुमार रवि और जदयू विधायक ललन पासवान भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये. एम्स के चिकित्सा अधिकारी डॉ सीएम सिंह ने बताया कि सांसद आरसीपी सिंह को शुक्रवार की देर रात भर्ती कराया गया है. डीएम कुमार रवि होम कोरेंटिन में हैं.

पटना जिले में 594 नये संक्रमित पाये गये हैं. नये मामलों में 2502 नये केस शुक्रवार के पाये गये हैं. अब राज्य में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या बढ़कर 54508 हो गयी है. इधर कोरोना से संक्रमित होनेवाले 35473 लोग ठीक होकर घर लौट गये हैं. रिकवरी रेट 65.08 प्रतिशत है. राज्यस्तर पर जांच की संख्या बढ़ी है. पिछले 24 घंटों में कुल 28624 लोगों की जांच की गयी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें