1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kishangunj
  5. bihar kisanganj town police station in charge ashiwini kumar killed in mob lynching at bengal border latest news three accused arrested of thana prabhari murder case skt

बंगाल में छापेमारी करने गए किशनगंज थानाध्यक्ष की हत्या करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार, बंगाल पुलिस पर लगे ये आरोप...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अश्वनी कुमार
अश्वनी कुमार
फाइल फोटो

किशनगंज थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार की हत्या के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने छापेमारी कर तीनों आरोपित फिरोज आलम, अबुजार आलम और सहीनुर खातुन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मुख्यालय के निर्देश के बाद घटनास्थल पर पूर्णिया के पुलिस महानिरीक्षक एवं पुलिस अधीक्षक किशनगंज कैंप किये हुए हैं.

वहीं, इस मामले में डीजीपी एसके सिंघल ने बंगाल पुलिस महानिदेशक से बात भी की गयी है. जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल पुलिस महानिदेशक की ओर से इस कांड में पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन बिहार पुलिस को दिया गया है.

दरअसल, शुक्रवार की मध्य रात्रि में बाइक छिनतई की घटना की सूचना पर किशनगंज के थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार ने पुलिस बल व अन्य थानों के साथ पश्चिम बंगाल के पंथापड़ा गांव में पूछताछ करने गये थे. चिह्नित व्यक्तियों की पूछताछ के दौरान वहां के ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

हमले में थानाध्यक्ष शहीद हो गये.पुलिस मुख्यालय की ओर से बताया गया कि स्वर्गीय पुलिस निरीक्षक अश्वनी कमार के परिजनों को अनुग्रह अनुदान, सेवान्त लाभ एवं एक आश्रित को सरकारी नौकरी के लिए कार्रवाई की जा रही है. बिहार पुलिस की तरफ से शहीद अश्वनी कुमार को श्रद्धांजलि और उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की गयी है.

इधर,बिहार पुलिस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल की पुलिस ने बिहार पुलिस के थानाध्यक्ष का सहयोग नहीं किया. वहां के लोकल थाना प्रभारी ने कहा कि ओडी अफसर साथ जायेगा. वहीं ओडी अफसर ने किशनगंज थानेदार से कहा कि आप आगे बढ़िये हम आ रहे हैं, लेकिन वह नहीं आये. ऐसे में बंगाल में कानून का राज नहीं है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें