1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. two girls caught suspect of dayan in simultala jamui after tantrik hints child death in jamui bihar news skt

तांत्रिक के मायाजाल में फंसे गांववाले, श्मशान से दो लड़कियों को पकड़ा और डायन समझकर बाल काट डाले

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मृत बच्चे का परिवार
मृत बच्चे का परिवार
प्रभात खबर

जमुई जिला के सिमुलतला थाना क्षेत्र में डायन के आरोप में दो छात्राओं को ग्रामीणों ने पकड़कर बंधक बना लिया है. घटना गादी टेलवा गांव की है जहां एक बच्चे की मौत के बाद ग्रामीणों ने दोनों लड़कियों को डायन होने के आरोप में बंधक बनाया है. हालात ये हैं कि स्थानिय पुलिस भी मौके पर पहुंची है लेकिन ग्रामीणों के आगे उन्हें लड़कियों को उनके कब्जे से छुड़ाने में जद्दोजहद करनी पड़ रही है.

बता दें कि सिमुलतला थाना क्षेत्र के गादी टेलवा में 22 मई को एक पांच माह का बच्चा मरा था. बच्चे की मौत के बाद परिवारजनों को एक तांत्रिक ने बताया कि इस बच्चे की मौत डायन के कारण हुई है. उसके बाद घर के लोग उस डायन की तालाश में जुट गए. उन्होंने श्मशान की निगरानी शुरु कर दी जहां बच्चे को दफनाया गया था. मृत बच्चे की निगरानी में परिजन व ग्रामीण दो दिनों से रात के अंधेरे में श्मशान का चक्कर काट रहे थे.

सोमवार देर रात करीब 1:30 बजे ग्रामीणों को उसी स्थान पर दो लड़की घूमती नजर आई. उन्होंने डायन होने के शक में दोनों लड़कियों को पकड़ लिया और गांव ले आए. दोनों लड़कियां निकट के गांव घांसितरी की बताई जा रही है. गुस्से में ग्रामीणों और मृत बच्चे के परिजनों ने पकड़ी गई दोनों लड़कियों की बाल काट दी. ग्रामीणों ने उसकी पिटाई भी की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें