1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. killed son in law after calling in in laws house in jamui ksl

Jamui: पति को फोन कर पहले बुलाया ससुराल, फिर पत्नी ने मायके वालों संग मिल कर उठाया खौफनाक कदम

पत्नी ने पति को फोन कर ससुराल बुलाया. यहां पत्नी को उसके जीजा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख पति भड़का तो ससुराल वालों ने मिल कर मार डाला.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jamui: छानबीन करती पुलिस.
Jamui: छानबीन करती पुलिस.
प्रभात खबर

Jamui: जिले के झाझा प्रखंड क्षेत्र के कानन गांव निवासी स्व मितन यादव के 24 वर्षीय पुत्र रंजीत यादव का शव झाझा-ताराकुरा जंगली क्षेत्र से पुलिस ने बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि रंजीत यादव की पत्नी का अवैध संबंध उसके जीजा के साथ था. इसका रंजीत विरोध करता था.

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को किया गिरफ्तार

शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेजकर पुलिस छानबीन में जुट गयी है. रंजीत ऑटो चलाता था. रंजीत की मां मीना देवी ने बेटे के ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए 10 लोगों को नामजद किया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपी फरार बताये जा रहे हैं.

पत्नी को उसके जीजा के साथ पति ने आपत्तिजनक स्थिति में देखा

जानकारी के मुताबिक, रंजीत यादव जब अपनी ससुराल पहुंचा तो पत्नी को उसके जीजा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसका विरोध करने पर ससुराल में गलत व्यवहार किया गया. इस संबंध में रंजीत ने अपने भाई सुभाष को फोन करके भी बताया था. सुभाष के मुताबिक, सोमवार को जब उसका भाई वापस नहीं लौटा तो थाने जाकर उसने पुलिस को जानकारी भी दी.

ससुराल वालों ने फोन कर जान से मारने की दी थी धमकी

वहीं, रंजीत यादव की मां मीना देवी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि रंजीत की पत्नी सीमा देवी ने फोन कर कर्मा पंचायत के पिरूआडीह स्थित ससुराल बुलाया था. रंजीत की ससुराल के बेनी यादव ने फोन कर कहा कि आप अपने बेटे को ले जाइये, नहीं तो हमलोग उसका जान मार देंगे. इस पर हमलोगों ने प्रदीप यादव, गुड्डू यादव, मंटू यादव के साथ पिरुआडीह स्थित रंजीत यादव को ससुराल भेजा था. ससुरालवालों ने सभी लोगों को समझाकर वापस घर भेज दिया. इसके बाद रंजीत से बात नहीं होने पर हमलोग सशंकित थे.

पेड़ से लटकी मिली लाश

दो मई की सुबह रंजीत को खोजते हुए जब ससुराल पहुंच कर पुत्रवधु सीमा देवी और समधन से रंजीत के बारे में पूछताछ की, तो उन लोगों ने जानकारी नहीं दी. इसी दौरान मंगलवार को शाम में सूचना मिली कि झाझा-ताराकुरा के जंगली इलाके में पेड़ से लटका एक शव पड़ा है. सूचना पाकर वहां पहुंची, तो पुत्र रंजीत का शव देखा.

मृतक की मां ने 10 लोगों को किया नामजद

थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि मृतक रंजीत यादव की मां ने हत्या करने का आरोप लगाते हुए 10 लोगों को नामजद किया है. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें मृतक रंजीत की साली और चचेरी सास है. पुलिस मामले को लेकर छानबीन कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें