28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक के धक्के से युवक की मौत, रोड जाम

सिकंदरा : थाना क्षेत्र के लखीसराय रोड स्थित लोहंडा गांव के समीप बुधवार की रात सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के मुताबिक सीमावर्ती हलसी थाना क्षेत्र के घोंघसा गांव निवासी प्रकाश मिस्त्री सिकंदरा से अपने गांव घोंघसा सायकिल से लौट रहा […]

सिकंदरा : थाना क्षेत्र के लखीसराय रोड स्थित लोहंडा गांव के समीप बुधवार की रात सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया.

जानकारी के मुताबिक सीमावर्ती हलसी थाना क्षेत्र के घोंघसा गांव निवासी प्रकाश मिस्त्री सिकंदरा से अपने गांव घोंघसा सायकिल से लौट रहा था. इसी दौरान एक बाइक की साइकिल से टक्कर हो गयी. टक्कर के बाद सायकिल से गिरते ही एक अनजान वाहन सायकिल सवार प्रकाश मिस्त्री को कुचलते हुए भाग निकला. हादसे में साइकिल सवार प्रकाश मिस्त्री की मौके पर ही मौत हो गयी.
वहीं बाइक सवार धन्नूबीघा गांव निवासी घनश्याम कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों के सहयोग से घनश्याम कुमार को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा लाया गया. जहां से रेफर किये जाने के बाद परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिये पटना ले जाया गया.
इधर घटना से आक्रोशित घोंघसा के ग्रामीणों ने रात में ही मुआवजे की मांग को लेकर सिकंदरा लखीसराय मुख्य मार्ग को घटनास्थल के समीप ही जाम कर दिया. जिसके बाद सिकंदरा व हलसी पुलिस ने सरकारी प्रावधान के तहत उचित मुआवजा देने का आश्वासन देकर जाम हटवाया.
ट्रेन से गिर कर महिला की मौत
बरहट. जमुई-क्यिूल अप रेलवे लाइन पर कैरीबांक मुहसरी के समीप से पुलिस ने गुरुवार को एक महिला के शव बरामद किया है.
इस बाबत जानकारी देते हुए मलयपुर थाना के पुलिस अवर निरीक्षक विजय कुमार मांझी ने बताया कि उक्त महिला की लाश अप लाइन के पोल संख्या 93/15-13 के बीच पाया गया है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृस्त्या यह प्रतीत होता है कि महिला की मौत ट्रेन से गिरकर हुई है. महिला की पहचान नहीं हो पायी है. लाश को पोस्टर्माटम को भेज कर छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें