1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. truck hits children in gopalganj latest news as condition of all injured children are critical skt

गोपालगंज में स्कूल जा रहे बच्चों पर चढ़ी रॉन्ग साइड से आ रही बेलगाम ट्रक, आक्रोशितों का सड़क पर हंगामा

गोपालगंज में एक बेलगाम ट्रक ने स्कूल जा रहे 5 बच्चों को कुचल दिया. सभी जख्मी बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. ट्रक चालक ने रॉन्ग साइड से ले जाकर इस हादसे को अंजाम दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोपालगंज में हादसे के बाद हंगामा करते ग्रामीण
गोपालगंज में हादसे के बाद हंगामा करते ग्रामीण
सोशल मीडिया

गोपालगंज में एक ट्रक ने स्कूली बच्चों को रौंद दिया. इस घटना में कुल 5 बच्चे जख्मी हुए हैं.सभी जख्मी बच्चों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. घटना के फौरन बाद आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जिसके बाद स्थिति गंभीर दिखने पर उन्हें गोरखपुर रेफर किया गया है. ट्रक को जब्त करने के बाद ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है.

जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बल्थरी चेकपोस्ट के भोपतपुर गांव के पास यह सड़क हादसा हुआ है. बेलगाम ट्रक ने स्कूल जा रहे बच्चों को अपना शिकार बना लिया. बताया जा रहा है कि बच्चे बल्थरी के पास उत्क्रमित मध्य विद्यालय में रोजाना की तरह सोमवार को भी पढ़ने पैदल ही जा रहे थे. अचानक रॉन्ग साइड से आ रही एक बेलगाम ट्रक उनके ऊपर चढ़ गयी. बताया जा रहा है कि ट्रक उत्तर प्रदेश की ओर से आ रहा था.

भोपतपुर गांव के समीप एनएच 27 पर यह ट्रक गलत दिशा से आ रही थी. जिन पांच बच्चे इस हादसे में जख्मी हुए उन्हें स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया. हादसे की जानकारी होने के बाद गोपालगंज के डीएम और एसपी भी फौरन सदर अस्पताल पहुंचे और बच्चों का हाल जाना. बच्चों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं ट्रक को जब्त कर चालक को हिरासत में लिये जाने की सूचना है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें