1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. report of 46 people exposed to corona positive patient came negative

कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आये 46 लोगों की रिपोर्ट आयी निगेटिव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आये 46 लोगों की रिपोर्ट आयी निगेटिव
कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आये 46 लोगों की रिपोर्ट आयी निगेटिव

गोपालगंज : उचकागांव और भोरे प्रखंड के रहने कोरोना के पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आये 46 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है. अब इन सभी लोगों को क्वारेंटिन सेंटरों से गाइडलाइन के अनुसार घर भेजा जा सकता है. डीएम अरशद अजीज ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि इसके पहले थावे प्रखंड के पॉजिटिव मरीज के परिजनों की भी जांच रिपोर्ट निगेटिव आया था. जिसके बाद उन्हें क्वारेंटिन सेंटर से घर भेज दिया गया. कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आये लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने से जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है.

चौकीदार का ब्लड रिपोर्ट निगेटिवथावे. प्रखंड में विदेश से आये एक युवक में कोरोना का लक्षण पाये जाने के बाद संपर्क में आये एक स्थानीय चौकीदार की जांच के लिए सैंपल पटना भेजी गयी. चौकीदार की जांच रिपोर्ट निगेटिव आया है. थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि जांच के बाद रिपोर्ट निगेटिव पाया गया. जिसके बाद क्वारेंटिन से मुक्त करा दिया गया. जांच रिपोर्ट नहीं आने तक ऑब्जर्वेशन : अधिकारियों की माने तो पटना से जांच रिपोर्ट नहीं आने तक जिन लोगों का सैंपल लिया गया है, उन पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है.

रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही उन्हें परिवार के लोगों से गाइडलाइन के अनुसार ही मिलना जुलना है. फिलहाल ऐहतियात तौर पर उन सभी लोगों को क्वारेंटिन सेंटरों में रहकर सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है. सदर अस्पताल में है दोनों मरीज : उचकागांव व भोरे प्रखंड के रहनेवाले कोरोना के पॉजिटिव दोनों मरीज सदर अस्पताल के कोरोना वार्ड में हैं. डॉक्टरों की टीम दोनों मरीजों की ऑब्जर्वेशन में लगी है. मरीजों की देखरेख गाइडलाइन के अनुसार की जा रही है. ऐसे में जल्द ही दोनों के ठीक होने की उम्मीद जतायी जा रही है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें