1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. gang rape video viral of raping teenager four accused arrested rdy

Gang Rape: किशोरी से गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल, चार आरोपी गिरफ्तार

Gang Rape घटना 10 नवंबर की रात की है. परिजनों के अनुसार 13 वर्षीया किशोरी को पड़ोस के अंजीत कुमार यादव नामक युवक ने फोन कर घर से बुलाया. पांच युवकों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
किशोरी से गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल, चार आरोपी गिरफ्तार
किशोरी से गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल, चार आरोपी गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

Gang Rape: गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ पांच युवकों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. गैंगरेप के बाद किशोरी का वीडियो वायरल भी किया. किशोरी के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर चार नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पांचवें आरोपित की तलाश में पुलिस छापेमारी की जा रही है. घटना 10 नवंबर की रात की है. परिजनों के अनुसार 13 वर्षीया किशोरी को पड़ोस के अंजीत कुमार यादव नामक युवक ने फोन कर घर से बुलाया. पांच युवकों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

परिजनों का कहना है कि वीडियो भी बनाकर वायरल किया गया. वहीं, मामले को एसपी आनंद कुमार ने गंभीरता से लेते हुए हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की. महिला पुलिस पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर आयी. पुलिस टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर चार नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार सभी आरोपित मीरगंज थाने के शेख टोली के रहनेवाले आकिब आलम, मुन्ना आलम, इशरार आलम और अरमान आलम को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अंजीत आलम फरार है.

बातचीत करने से किया मना, तो अश्लील वीडियो को किया वायरल

विजयीपुर .एक लड़की की शादी तय होने के बाद बातचीत नहीं करने से आक्रोशित एक युवक ने न सिर्फ उसका अश्लील वीडियो वायरल किया, बल्कि उसके ऊपर तेजाब फेंकने तथा उसके घरवालों को गोली मारने की धमकी भी दी. लड़की के पिता के आवेदन पर विजयीपुर थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने शीघ्र कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज की और छापेमारी कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपित प्रदीप यादव, विजयीपुर थाना क्षेत्र के सबेया गांव का रहने वाला है.

पीड़ित लड़की के पिता ने कहा है कि उसकी लड़की को प्रदीप यादव ने पहले फोटो खींच लिया. बाद में व्हाट्सएप पर एक ग्रुप बनाकर एडमिन बनकर गांव के लोगों को जोड़ दिया. उसी ग्रुप में उसने पीड़िता के भाई को भी शामिल कर लिया. उसके बाद उसी ग्रुप में अश्लील वीडियो बना कर वायरल कर दिया. उसके बाद प्रदीप यादव ने लड़की को धमकी दी है कि बात नहीं करोगी, तो तुम्हें तेजाब डालकर जला दूंगा और तुम्हारे घर वालों को गोली मार दूंगा. लड़की के पिता ने सबेया गांव के प्रदीप यादव के अलावा उसके तीन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें