1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. firing on shopkeeper after demanding extortion latest news of gopalganj crime news skt

गोपालंगज: रंगदारी की डिमांड के बाद बेखौफ अपराधियों ने दुकान पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, विरोध में सड़क जाम

गोपालगंज में अपराधियों ने बाजार में घुसकर सरेआम एक दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग किया. जिसके बाद पूरे इलाके में दशहत है. वहीं पुलिस के रवैये से नाराज व्यवसाई सड़क पर उतर गये और हाइवे जाम किया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रंगदारी की डिमांड के बाद बेखौफ अपराधियों ने दुकान पर की ताबड़तोड़ फायरिंग
रंगदारी की डिमांड के बाद बेखौफ अपराधियों ने दुकान पर की ताबड़तोड़ फायरिंग
प्रभात खबर

गोपालंगज में अपराधियों ने बेखौफ होने का प्रमाण दिया है. रंगदारी नहीं देने पर किराना दुकान पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी गई. फायरिंग में किराना व्यवसायी की जान बाल-बाल बची. दिन-दहाड़े हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार में हड़कंप मच गया. गुस्साये व्यवसायियों ने सड़क जाम कर अपना आक्रोश जताया.

अपराधियों ने बथुआ बाजार स्थित मनोज साह की किराना दुकान को निशाना बनाया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. फायरिंग करने वाले अपराधी दो की संख्या में बाइक पर सवार होकर आए थे. फायरिंग होता देख दुकानदार ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. वहीं हैरान करने वाली बात ये है कि अभी दो अपराधियों ने फारिंग की ही थी कि दो और अपराधी बाइक पर सवार होकर आ गये और हमला करना शुरू कर दिया.

एक घंटे के अंदर में दो बार ताबड़तोड़ फायरिंग कर अपराधी भागे तो पूरे इलाके में दशहत फैल गया.पीड़ित किराना व्यवसायी मनोज साह काजीपुर गांव के रहने वाले हैं.बताया कि अपराधियों ने 20 दिन पूर्व 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. जिसको लेकर फुलवरिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. व्यवसायियों की मांग पर किराना व्यवसायी की जान खतरे में देख एसपी आनंद कुमार के आदेश पर दो सुरक्षाकर्मी मुहैया करा दिया गया. लेकिन, फायरिंग की हुई वारदात के वक्त दोनों सुरक्षाकर्मी नहीं थे. उधर, पुलिस ने भी अबतक किसी भी अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया.

पुलिस की लापरवाही और अपराधियों के बेखौफ होने को लेकर बथुआ बाजार के नाराज व्यवसायियों ने बाजार को बंद कर दिया. मीरगंज-समउर स्टेट हाइवे पर सुबह से ही परिचालन ठप कर दिया गया. डीएम और एसपी को बुलाने की मांग को लेकर नाराज व्यवसाई सड़क पर प्रदर्शन करते रहे. स्थिति को देखते हुए कई थानों की पुलिस को वहां तैनात किया गया. वहीं मजिस्ट्रेट के रूप में उचकागांव और फुलवरिया बीडीओ की तैनाती की गयी .

गोपालगंज से प्रशांत पाठक की रिपोर्ट

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें