1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. bihar election 2020 bjp mla subhash singh convoy attacked during campaigning in gopalganj stone throws on vehicles outrage among supporters bihar chunav upl

Bihar Election 2020: चुनाव प्रचार करने पहुंचे BJP विधायक के काफिले पर हमला, गाड़ियों में तोड़फोड़, समर्थकों में आक्रोश

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
विधायक की पांच गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयी.
विधायक की पांच गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयी.
Prabhat khabar

Bihar Election 2020: गोपालगंज जिले के हरदिया गांव में शुक्रवार को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे भाजपा विधायक के काफिले पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. जिसमें विधायक की पांच गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयी. काफिले पर हुए इस हमले के बाद विधायक के समर्थकों में आक्रोश व्याप्त है.

भाजपा विधायक सुभाष सिंह ने बताया कि समर्थकों के साथ गांव में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. हरदिया गांव में प्रवेश करने के बाद समर्थकों ने विधायक को बाइक पर बैठा दिया और उनका काफिला पीछे-पीछे चलने लगा. इस बीच 30-40 असामाजिक तत्वों ने काफिले पर हमला कर दिया. गाड़ियों में तोड़फोड़ करने के बाद पथराव शुरू कर दिया.

घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीओ उपेंद्र पाल सहित भारी संख्या में पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गये. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू करते हुए पूरे गांव में चौकसी बढ़ा दी. सदर एसडीपीओ ने दो शरारती तत्वों की गिरफ्तारी करने की पुष्टि की. वहीं अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है.

15 नामजद समेत 25 अज्ञात पर केस

काफिले पर पथराव और तोड़फोड़ किये जाने के बाद विधायक सुभाष सिंह ने थावे थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें हरदिया गांव के 15 लोगों को नामजद किया गया है और 20 से 25 लोगों को अज्ञात अभियुक्त बनाया गया है. थावे थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि प्राथमिकी विधायक के बयान पर दर्ज की गयी है. पुलिस के अनुसार गाड़ियों को क्षतिग्रस्त किये जाने, भाजपा का झंडा जलाने और ड्राइवर व समर्थकों के साथ मारपीट किये जाने का आरोप है.

दो आरोपितों को पुलिस ने उठाया

थावे थाने की पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो संदिग्ध आरोपितों को हिरासत में लिया है. पुलिस दोनों से सघन पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक घटना में संलिप्त एक-एक आरोपितों की पहचान कर गिरफ्तारी की कार्रवाई की जायेगी.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें