35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोपालगंज : दिल्ली से दरभंगा जा रही वॉल्वो बस से 4 कार्टन शराब जब्त

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में कुचायकोट थाने के बलथरी स्थिति चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने दिल्ली से दरभंगा जा रही वॉल्वो बस से चार कार्टन में छुपाकर रखा गया विदेशी शराब जब्त किया गया. पहली बार बस में शराब जब्त होने से उत्पाद विभाग के अधिकारियों के भी होश उड़ गये है. […]

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में कुचायकोट थाने के बलथरी स्थिति चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने दिल्ली से दरभंगा जा रही वॉल्वो बस से चार कार्टन में छुपाकर रखा गया विदेशी शराब जब्त किया गया. पहली बार बस में शराब जब्त होने से उत्पाद विभाग के अधिकारियों के भी होश उड़ गये है. बस में बैठे यात्रियों को वैकल्पिक व्यवस्था के तहत उनके गंतव्य स्थान पर भेजवाया गया.

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि मुखबीरों से मिली सूचना पर बलथरी चेकपोस्ट पर इंस्पेक्टर दीपक कुमार के नेतृत्व में टीम ने दिल्ली से दरभंगा जा रही दिलशाद ट्रैवल्स वॉल्वो बस की जांच की गयी. जांच के दौरान बस के डिक्की से 44 बोतल शराब जब्त किया गया. इसके साथ ही दरभंगा जिले के सिमरी थाना के माधोपुर के रहने वाले शिवनाथ यादव तथा सितामढ़ी जिले के रून्नीसैदपुर थानाक्षेत्र के तरया गांव के रहने वाले उमेश कुमार मंडल को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार चालक व खलासी से कड़ी पूछताछ की जा रही. बस को जब्त कर उसके मालिक पर भी मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

उधर, नगर थानाक्षेत्र के बसडिला गांव के पास उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी कर पल्सर बाइक पर यूपी से शराब की खेप लेकर आ रहे शहर के हनुमानगढ़ी के निवासी रवीश कुमार तथा मुकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से किंगफिशर 12 केन, आरएस 48 बोतल, ट्रेटा पैक 96 बोतल जब्त किया गया. जबकि, उचकागांव थाने के दहीभाता में लालबाबू ठाकूर के घर पर छापेमारी कर 23 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया गया. हालांकि शराब कारोबारी भागने में सफल रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें