1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. jitan ram manjhi furious at gayas ssp said madam only if you look here asj

गया के SSP पर भड़के जीतनराम मांझी, हांफते हुए कहा- मैडम केवल यहीं दिखिएगा तो बाहर कौन देखेगा

पूर्व मुख्‍यमंत्री ने भरी सभा में एसएसपी हरप्रीत कौर को फटकार लगाते हुए कहा कि मैडम आप क्‍या कर रही हैं. पूरे शहर में जाम लगा है और आप बैठी हैं. पूर्व सीएम के गुस्‍से को देखते हुए विधानसभा अध्‍यक्ष विजय सिन्‍हा ने उन्‍हें शांत कराते हुए अपने पास बिठाया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जीतनराम मांझी
जीतनराम मांझी
ट्वीटर

गया. बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी को गया की सड़कों पर जाम ने इतना थका दिया कि समाहरनालय के सभागार में आयोजित बैठक में पहुंचते ही एसएसपी पर भड़क गये. उनका गुस्सा सातवें आसमान पर था. पूर्व मुख्‍यमंत्री ने भरी सभा में एसएसपी हरप्रीत कौर को फटकार लगाते हुए कहा कि मैडम आप क्‍या कर रही हैं. पूरे शहर में जाम लगा है और आप बैठी हैं. पूर्व सीएम के गुस्‍से को देखते हुए विधानसभा अध्‍यक्ष विजय सिन्‍हा ने उन्‍हें शांत कराते हुए अपने पास बिठाया. बता दें कि विधानसभा अध्‍यक्ष विशेष बैठक में हिस्‍सा लेने गया आए हुए थे. जीतन राम मांझी ने भी इसमें शिरकत की.

हांफते हुए सभागार में पहुंचे मांझी

जानकारी के अनुसार बैठक के शुरू होने के दस मिनट बाद हांफते हुए सभागार में पहुंचे मांझी की नजर एसएसपी पर पड़ गयी. एसएसपी पर नजर पड़ते ही वह भड़क पड़े. उन्‍होंने कहा, ‘आप क्‍या कर रही हैं मैडम? पूरे शहर में जाम लगा है और आप बैठी हैं. यहां दिखिएगा तो वहां कौन देखेगा?’ इसपर एसएसपी हरप्रीत कौर पूछा कि सर कहां जाम लगा है. इतना सुनते ही मांझी और नाराज हो गये. उन्‍होंने भड़कते हुए कहा कि आप क्या कर रहीं हैं. पूरे शहर में जाम लगा है, लेकिन आप कह रहीं हैं कहां. यहां से लेकर पूरा जीबी रोड जाम है. इस पर एसएसपी असहज हो गयी.

विधानसभा अध्यक्ष ने किया हस्तक्षेप

जीतन राम मांझी का गुस्‍सा आपे से बाहर होते देख विधानसभा अध्‍यक्ष विजय सिन्‍हा ने हस्‍तक्षेप किया. उन्‍होंने उनका गुस्‍सा शांत कराते हुए उन्‍हें अपने बगल में बिठाया. कुर्सी पर बैठते ही विधानसभा अध्यक्ष उनसे धीरे-धीरे बातें करने लगे. इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री का गुस्सा कुछ हद तक शांत हुआ और मीटिंग की कार्रवाई आगे बढ़ी. इधर, हरप्रीत कौर ने तत्‍काल संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात कर ट्रैफिक व्‍यवस्‍था को दुरुस्‍त करने का आदेश दिया.

विधानसभा अध्‍यक्ष की गया में व‍िशेष बैठक

बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा जिले के अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और बुद्धिजीवियों के साथ देहज उन्‍मूलन, हत्या व दुष्कर्म मुक्त और बाल श्रम मुक्त गांव, पंचायत के चयन के मसले पर बैठक करने गया पहुंचे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें