32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देहरादून एक्सप्रेस में उत्तर प्रदेश के यात्री की मौत

गया. देहरादून से हावड़ा जाने वाली दून एक्सप्रेस में सोमवार की देर रात एक 65 वर्षीय यात्री की मौत हो गयी. सूचना मिलने पर जीआरपी ने गया जंकशन पर शव को उतारा. रेल थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्र ने बताया कि 65 वर्षीय बुध राम उत्तरप्रदेश के जाैनपुर का रहनेवाला है. वह देहरादून […]

गया. देहरादून से हावड़ा जाने वाली दून एक्सप्रेस में सोमवार की देर रात एक 65 वर्षीय यात्री की मौत हो गयी. सूचना मिलने पर जीआरपी ने गया जंकशन पर शव को उतारा.

रेल थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्र ने बताया कि 65 वर्षीय बुध राम उत्तरप्रदेश के जाैनपुर का रहनेवाला है. वह देहरादून एक्सप्रेस के स्लीपर कोच एस-7 में अपनी पत्नी के साथ यात्र कर रहे थे.

बीमार यात्री जाैनपुर से हावड़ा इलाज कराने जा रहे थे. इस दौरान ट्रेन में अचानक उनकी तबीयत खराब हो गयी और मुगलसराय व गया जंकशन के बीच में रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि शव को गया जंकशन पर उतार कर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल में भेज दिया गया. इसकी सूचना मृतक के परिजनों दे दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें