लक्ष्य के अनुरूप कांडों काे निबटायें: एसएसपी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

क्राइम मीटिंग में एसएसपी ने दिये आवश्यक निर्देश

दरभंगा : एसएसपी बाबू राम ने शुक्रवार को अपने कार्यालय कक्ष में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए कई आवश्यक निर्देश दिये. उन्होंने सभी थानाध्यक्षों के साथ चोरी, वाहन चोरी, लूट, हत्या समेत विभिन्न अपराधों की गहन समीक्षा की.

साथ ही लक्ष्य के अनुरूप कांडों के निष्पादन का निर्देश दिया. सभी पुलिस पदाधिकारियों को फरवरी माह का लक्ष्य निर्धारण कर कांडों का निष्पादन करने का निर्देश दिया. एसएसपी ने कहा इसमें कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. लापरवाही करने वाले अनुसंधानकों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी. साथ ही फरार वारंटियों की गिरफ्तारी शत-प्रतिशत सुनिश्चित करने को कहा. आरोप पत्र समर्पित करने में लापरवाही बरतने वालों अनुसंधानकों को कार्रवाई की चेतावनी दी.

वहीं असामाजिक तत्वों व अपराधियों को चिह्नित कर निरोधात्मक कार्रवाई का निर्देश दिया. एसएसपी ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि स्मार्ट पुलिसिंग से ही आप बेहतर परिणाम दे सकते है. आमजन से बेहतर व्यवहार करें. रात्रि गश्ती के संबंध में भी एसएसपी ने कई निर्देश दिये. कहा कि रात्रि गश्ती दिखनी चाहिए. बैठक में सिटी एसपी योगेंद्र कुमार, सदर एसडीपीओ अनोज कुमार, बिरौल एसडीपीओ दिलीप कुमार झा, बेनीपुर एसडीपीओ उमेश्वर चौधरी्, यातयात एसडीपीओ बिरजू पासवान के अलावा सभी थाना के थानाध्यक्ष व ओपी अध्यक्ष उपस्थित थे.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें