1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. liquor worth 26 lakhs seized in bagaha liquor recovered from bus in jehanabad driver and cashier arrested asj

बगहा में 26 लाख की शराब जब्त, जहानाबाद में बस से शराब बरामद, ड्राइवर और खलासी गिरफ्तार

बिहार में शराब की बड़ी खेप जब्त हुई है. चंडीगढ़ से मुजफ्फरपुर जा रही एक ट्रक शराब को बगहा में यूपी से बिहार सीमा में प्रवेश करते हुए चेक पोस्ट पर जब्त किया गया है. जब्त शराब की कीमत 26 लाख बतायी जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
एक ट्रक शराब जब्त
एक ट्रक शराब जब्त
फाइल फोटो

पटना. बिहार में शराब की बड़ी खेप जब्त हुई है. चंडीगढ़ से मुजफ्फरपुर जा रही एक ट्रक शराब को बगहा में यूपी से बिहार सीमा में प्रवेश करते हुए चेक पोस्ट पर जब्त किया गया है. जब्त शराब की कीमत 26 लाख बतायी जा रही है. वहीं जहानाबाद में भी एक यात्री बस से 200 लीटर विदेश शराब जब्त किया गया है. इस दौरान बस के ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार किया गया है.

बगहा पुलिस के अनुसार सोमवार को शराब की बड़ी खेप जब्त हुई है. जब्त की गयी शराब की कीमत 26 लाख रुपये है. उत्तरप्रदेश-बिहार सीमा के मदनपुर चेक पोस्ट से ट्रक में लायी गयी पांच हज़ार लीटर अंग्रेजी शराब की बरामदगी कर पुलिस ने अंतरप्रांतीय गिरोह का उद्भेदन किया है. शराब की खेप बोरियों में भरे मैट के नीचे छुपाकर रखी गयी थी. पकड़े गये ट्रक पर वेस्ट बंगाल का नम्बर प्लेट लगा हुआ है.

बताया जाता है कि मदनपुर चेक पोस्ट के पास जैसे ही पुलिस ने रोका चालक और उपचालक फरार हो गये. जब मैट से भरे बोरियों को उतारा गया तो उसके नीचे से 582 कार्टून शराब रखे गए मिले.

इधर, जहानाबाद में भी पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की है. जहानाबाद टेहटा ओपी क्षेत्र के न्यू बाईपास के समीप पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर रांची से पटना आ रही मुहली बस से टेहटा ओपी की पुलिस ने 200 लीटर विदेशी शराब को जब्त किया. इस दौरान बस के ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार किया गया है. वही बस को जब्त कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें