1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. firing on son of businessmen in bagaha west champaran bihar during loot skt

Bihar: लूट का किया विरोध तो व्यवसायी के बेटे को गोली मारकर भागे अपराधी, जख्मी हालत में अस्पताल भेजा गया युवक

बिहार में अपराधियों के बेखौफ होने के सबूत रोजाना सामने आ रहे हैं. बगहा में अपराधियों ने एक व्यवसाई के बेटे को गोली मारकर जख्मी कर दिया है. बताया जा रहा है कि लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने गोली चलाई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
व्यवसायी के बेटे पर गोली चलाकर भागे अपराधी,घटनास्थल पर जुटी भीड़
व्यवसायी के बेटे पर गोली चलाकर भागे अपराधी,घटनास्थल पर जुटी भीड़
प्रभात खबर

पश्चिम चंपारण के बगहा में बेखौफ अपराधियों ने लूट में विफल होने के बाद व्यवसायी के पुत्र को गोली मार दी. जख्मी हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मौके पर से जिंदा कारतूस बरामद किया है वहीं अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है.

बगहा नगर के बगहा बाजार स्थित वार्ड 28 पाकिस्तानी मुहल्ला में मंगलवार की शाम करीब 7 बजे तीन की संख्या में अपराधी पहुंचे. बगहा के किराना व इलेक्ट्रिक सामानों के प्रसिद्ध व्यवसायी शम्भू अग्रवाल अपराधियों के निशाने पर थे. बदमाशों ने यहां लूटपाट शुरू कर दी जिसका विरोध किया गया. व्यवसाई और अपराधियों में हाथापाई होने लगा. इस दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

अपराधियों के फायरिंग से शम्भू अग्रवाल के पुत्र अंकित अग्रवाल उर्फ लखन अग्रवाल के दाहिने हाथ पर गोली लग गयी. जिसके बाद अपराधी तेजी से भाग निकले.घटना की सूचना फौरन बगहा नगर थाना को दी गई और घायल हालत में अंकित को परिजनों ने अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. बगहा थाना की पुलिस भी अनुमंडल अस्पताल पहुंची और मामले की पूरी जानकारी ली.

अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए अंकित को जिला अस्पताल बेतिया रेफर कर दिया गया है. चिकित्सक ने बताया कि व्यवसाई पुत्र के दाहिने हाथ में गोली लगी हुई है. बेहतर इलाज की जरूरत है इसलिए रेफर किया गया है.

वही घटनास्थल से पुलिस ने 315 बोर का एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे से अपराधियों की शिनाख्त करने में जुटी है.

(बगहा से इजरायल अंसारी की रिपोर्ट)

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें