1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. bihar elections 2020 latest news updates up cm yogi adityanath attacked lalu and tejashwi yadav said they digested fodder of animals at rally in west champaran rkt

Bihar Chunav 2020: CM योगी का लालू और तेजस्वी पर तंज, कहा-पशुओं का चारा पचाने वाले कैसे देंगे नौकरी?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CM योगी का लालू और तेजस्वी पर तंज,
CM योगी का लालू और तेजस्वी पर तंज,
File

Bihar Chunav 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रसार का शोर थमने के बाद तीसरे चरण के लिए राजनीतिक दलों ने कमर कस लिए हैं. बिहार में यूपी के सीएम व फायरब्रांड नेता योगी आदित्‍यनाथ ताबड़़तोड़ कई रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी सीएम योगी ने बिहार केपश्चिम चंपारण के बाल्मीकि नगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. रैली में उन्होंने जंगलराज को लेकर राजद पर जमकर हमला बोला.

बिहार चुनाव के मद्देनजर बाल्मीकि नगर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस हो या राजद, वे केवल लोगों को धोखा देना जानते हैं. वे समाज को जाति, क्षेत्र और धर्म के आधार पर विभाजित करते रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि जिन लोगों ने अपने परिवार के लाभ के लिए युवाओं की नौकरियां लूटीं, वे अब कैसे रोजगार का वादा कर रहे हैं, कहां से वे नौकरियां लाएंगे? जब वे सत्ता में थे, अकेले गरीबों को भोजन खा जाते थे. लालू यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वे पशुओं का चारा भी पचा लेते थे और इसपर एक शब्द भी नहीं कह सकते.

इससे पहले सीएम योगी ने कहा था कि बिहार के युवाओं की ऊर्जा और प्रतिभा को वंशवादी व नक्सलवादी ताकतें मिटाना चाहती हैं. बिहार अपने युवाओं की ऊर्जा और प्रतिभा के लिए जानी जाता है. इसके लिए बिहार का लोहा पूरी दुनिया मानती है. उन्होंने कहा कि हम आभारी हैं प्रधानमंत्री के जिन्होंने इस कोरोना महामारी मे गरीबों के लिए 20लाख करोड़ का आत्मनिर्भर पैकेज दिया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें